उत्तर प्रदेश

एक परिवार के 4 सदस्यों की गला काटकर हत्या

बांदा,
उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में सामूहिक हत्या का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।
जहां एक ही परिवार के चार सदस्यों की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्या की वजह अभी तक साफ नहीं है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

बांदा के बाहरी इलाके में स्थित छोटका कपुरवा में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब सुबह के वक्त एक घर में चार लोगों की खून से सनी लाश मिली। फौरन इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस ने मौका-ए-वारदात पर पाया कि घर के अंदर चार लाशें पड़ी हुई थी। हर तरफ खून बिखरा हुआ था। किसी तेजधार हथियार से उस परिवार के चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया। मरने वालों में पति-पत्नी और उनके दो बच्चे शामिल हैं।

मुरलीधर शर्मा’तालिब’ द्वारा लिखित किताब ‘हासिल—ए—सहरा नवर्दी’ खरीदने के लिए यहां क्लिक करे।

पुलिस के मुताबिक परिवार में कुल 6 लोग थे। जिनमें से चार की हत्या कर दी गई जबकि एक बेटा और एक बेटी इस हमले में बच गए। पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई के बाद चारों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर अब इस बात की जांच की कर रही है कि इस सामूहिक हत्याकांड के पीछे क्या वजह थी और इस वारदात को किसने अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस के हाथ खाली हैं। अभी तक हत्यारों का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग पाया है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

योगी सरकार का फैसला: 5 साल से पहले नहीं बदलेगी स्कूल ड्रेस, 7% से ज्यादा नहीं बढ़ेगी फीस

खुदाई में मिले 4000 साल पुराने रथ-मुकुट, जानिए क्या है महाभारत से ताल्लुक

लखनऊ में सामने आया रेयान जैसा मामला, छात्र को चाकू से गोदा, छात्रा पर आरोप