देश राजस्थान

राजस्थान में BJP को झटका, 2 सीटों पर कांग्रेस आगे

अजमेर\अलवर\नवपाड़ा\उलुबेरिया,
राजस्थान में लोकसभा की दो सीटों और एक विधानसभा सीट और पश्चिम बंगाल की एक लोकसभा और एक विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव की मतगणना शुरू हो गई है। इसी साल होने वाले राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले इसे सियासी सेमीफाइनल माना जा रहा है। फिलहाल यह सेमीफाइनल पूरी तरह से कांग्रेस के पक्ष में जा रहा है। यहां बीजेपी काफी बुरी तरह से पिछड़ रही है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पं. बंगाल में टीएमसी का जादू
पं. बंगाल में ममता बनर्जी का जादू मतदाताओं के सिर चढ़कर बोल रहा है। नवपाड़ा विधानसभा सीट पर 10 राउंड की मतगणना पूरी होने पर टीएमस को 96297 वोट मिले हैं। टीएमसी 60,317 वोट से आगे चल रही है। सीपीएम को 33,729 , बीजेपी को 35980 और कांग्रेस को महज 10090 वोट मिले हैं। वहीं उलुबेरिया लोकसभा सीट पर टीएमसी 6242 वोट से आगे चल रही है।

मुरलीधर शर्मा’तालिब’ द्वारा लिखित किताब ‘हासिल—ए—सहरा नवर्दी’ खरीदने के लिए यहां क्लिक करे।

राजस्थान में ‘मोदी’ पीछे वसुंदरा ‘आगेे’
राजस्थान में दो लोकसभा सीट पर उपचुनाव हुआ है। दोनों सीटों पर फिलहाल ​कांग्रेस बढ़त बनाए हुए है। भाजपा ने दोनों लोकसभा सीट पर मोदी के नाम पर वोट मांगे थे, जबकि कांग्रेस राहुल गांधी के नाम पर वोट मांग रही थी। वोटों की गिनती से साफ हो गया कि शुरुआती दौर में अजमेर और अलवर के लोगों ने मोदी को नकार कर राहुल गांधी को स्वीकार किया है। फिलहाल कांग्रेस अजमेर से 11439 तथा अलवर से 30595 वोटो से आगे चल रही है। वहीं मांडलगढ़ विधानसभा के लोगों ने वसुंदरा राजे में अपना विश्वास कायम रखा है। यहां से भाजपा फिलहाल 6500 वोट से आगे चल रही है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

कुलभूषण जाधव के परिवार के अपमान को लेकर सरकार और विपक्ष हुए एक

Jeewan Aadhar Editor Desk

मोदी की रैली में गिरा पंडाल, 25 लोग हुए घायल

ढाबे में खाना खा रहे 6 लोगों पर चढ़ा ट्रक, नहीं हो पा रही 3 मृतकों की पहचान