हिसार

पंचायत सदस्या का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने की कोशिश, पुलिस ने किया मामला दर्ज

आदमपुर (अग्रवाल)
निकटवर्ती गांव सारंगपुर में 4 बच्चों की मां व पंचायत सदस्या की आपत्तिजनक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने की कोशिश का मामला सामने आया है। चौकान्ने वाली बात यह है कि वीडियो बनाने व ब्लैकमेल करने का आरोप एक अध्यापक पर लगा है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

आदमपुर थाने में दी शिकायत में पीड़िता में कहा है कि एक दिन वह अपने घर पर अकेली थी और बाथरुम में स्नान कर रही थी। इस दौरान जेबीटी अध्यापक नारायण जांगड़ा बिना दरवाजा खटखटाए उसके घर आ गया और छुपके से उसकी नहाते समय वीडियो बना ली। इसके बाद नारायण जांगड़ा ने वीडियो के बल पर शरीरिक सम्बंध बनाने का दवाब बनाते हुए धमकी दी कि यदि सम्बंध नहीं बनाये तो वह इस वीडियो को नेट पर ड़ाल देगा।
इतना ही नहीं नारायण जांगड़ा ने इस बारे में चुप रहने की हिदायत देते हुए कहा कि यदि मामले के बारे में किसी को जानकारी दी तो वह उसे जान से मार देगा। मामले की गंभीरता को देखते हुए पीड़िता ने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद मंगलवार को आदमपुर थाने में आरोपी अध्यापक के खिलाफ शिकायत दी गई। आदमपुर पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर नारायण जांगड़ा के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

पुरानी किताबें देकर शिक्षा की लौ जलाए रखें : रामनिवास अग्रवाल

मातृत्व वंदना योजना का लाभ उठाएं महिलाएं : डॉ. दहिया

Jeewan Aadhar Editor Desk

समाज कल्याण विभाग ने किये पांच अन्वेषकों के तबादले