हिसार

आदमपुर में स्कूल कर्मचारियों के साथ मारपीट, जान से मारने की दी धमकी

आदमपुर,
दड़ौली रोड स्थित नीजि स्कूल के स्टाफ के साथ मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। आरोप है कि 29 अगस्त को एक स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार 4 युवकों ने जबरन स्कूल में घुसने की कोशिश की। जब गेट पर तैनात स्कूल कर्मचारियों ने उनको रोका तो उनसे मारपीट भी की।

आदमपुर पुलिस को दी शिकायत में स्कूल के डायरेक्टर ने बताया कि 29 अगस्त की शाम करीब साढ़े छह बजे काले रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार 4 युवक स्कूल के मुख्य गेट पर पहुंचे। उन्होंने गाड़ी को बाहर खड़ा कर दिया और अंदर जाने का प्रयास करने लगे। स्कूल में तैनात कर्मचारियों ने उनको अंदर जाने से रोका तो उन्होंने उनके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी।

कर्मचारियों द्वारा सूचित करने पर स्कूल के डायरेक्टर मौके पर पहुंचे और युवकों को समझाने की कोशिश की तो उनके मुहं से शराब की बदबू आ रही थी। बाद में वे उन्हें भी देख लेने की धमकी देकर चले गए। बाद में पता चला कि ये युवक पीछे एक बैल गाड़ी को भी टक्कर मारकर आए हैं। स्कूल प्रशासन ने पूरे घटनाक्रम की सीसीटीवी फुटेज और गाड़ी के नम्बर भी पुलिस को उपलब्ध करवाएं है।

आदमपुर पुलिस ने स्कूल डायरेक्टर की शिकायत पर अज्ञात युवकों के खिलाफ धारा 323,452,506,34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय में विश्व जनसंख्या दिवस पर ऑनलाइन प्रतियोगिताएं आयोजित

मेयर ने डिस्पोजल की जमीन की फोन पर दिलवाई एन ओसी, जल्द ही बनाया जाएगा प्रोजेक्ट

भाजपा प्रदेश चुनाव समिति ने घोषित किए नगर परिषद चुनाव के लिए उम्मीदवार