सोनीपत हरियाणा

पुलिस से घिरने पर इनोवा छीनने वाले ने खुद को गोली मारी

गोहाना,
पुलिस से घिरने के बाद इनोवा गाड़ी छीनने वाले 2 आरोपियों में से एक ने खुद को गोली मार कर जान दे दी जब कि दूसरे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मृतक भिवानी जिले का है।
मामला बृहस्पतिवार देर रात का है। प्राप्त जानकारी के अनुसार 2 व्यक्तियों ने राकसहेड़ा गांव के सुरेन्द्र से गन्नौर के निकट उसकी इनोवा गाड़ी में लिफ्ट ली। रास्ते में दोनों आरोपियों ने सुरेन्द्र को गाड़ी से नीचे गिरा दिया तथा इनोवा ले कर फरार हो गए। सुरेन्द्र की सूचना पर पुलिस ने आरोपियों का पीछा किया। पुलिस इनोवा छीनने वाले दोनों आरोपियों को गोहाना के क्षेत्र में शामड़ी और चिड़ाना गांवों के बीच घेरने में सफल हो गई। इस पर आरोपी गाड़ी को छोड़ कर खेतों में घुस गए।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पुलिस से घिरने के बाद एक आरोपी ने स्वयं को गोली मार ली जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। दूसरे आरोपी ने खुद को पुलिस को सौंप दिया। मृतक का नाम आशीष बताया गया है और वह भिवानी का रहने वाला था। जीवित दबोच लिए गए आरोपी का नाम सोनू है और वह जीन्द जिले के करसौला गांव का बताया गया है। पुलिस मामले की जांच है।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

भाजपा दंगा करवाने में माहिर—जहां भी गई दंगा करवाए—केजरीवाल

शिक्षा मंत्री ने बताया कब आयेगा 12वीं का रिजल्ट, ऐसे होगी मार्किंग

सड़क हादसे में बीएसएफ से रिटायर्ड डीआईजी सुमेर सिंह यादव और उनकी मां की मौत