पानीपत हरियाणा

भाजपा घोटालो की सरकार, दाल के साथ पत्थर भी हजम कर गए भाजपाई—हुड्डा

पानीपत (प्रवीण भारद्वाज)
हरियाणा में भाजपा सरकार घोटालों की सरकार बनकर रह गई है। इस सरकार का हजमा काफी तेज है, गरीबों की दाल के साथ—साथ ये पत्थर भी हजम कर गए—यह कहना है सूबे के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा का। पानीपत में निजी अस्पताल के कार्यक्रम में पहुंचे कांग्रेसी दिग्गज ने पत्रकारवार्ता में भााजपा को जमकर आड़े हाथों लिया। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

हुड्डा ने कहा सुप्रीम कोर्ट ने माइनिंग मामले में सीएम कार्यालय पर टिप्पणी की है, जोकि काफी शर्मनाक है। गरीब लोगों की दाल तक इस सरकार ने नहीं छोड़ी और मुख्यमंत्री कहते है कि 3 साल में उनकी सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगे। भूपेंद्र सिहं हुड्डा ने कहा कि गीता जयंति महोत्सव के नाम पैसों की बर्वादी की जा रही है। ऐसा लग रहा है जैसे प्रदेश में इस समय सरकार का नहीं मैनेजमेंट इवेंट कम्पनी का शासन है।
पूर्व सीएम ने दावा किया कि गुजरात चुनाव में कांग्रेस भाजपा को क्लीन स्वीप करेगी। इसके बाद हरियाणा में होनेे वाले चुनावों में प्रदेश की जनता एक बार फिर कांग्रेस के हाथ में सत्ता सौंपेगी। प्रदेश कांग्रेस में गुटबाजी के सवाल पर वो बौखला गए, बाद में उन्होंने सारा दोष मीडिया पर थोपते हुए कहा कि कांग्रेस में कहीं भी कोई गुटबाजी नहीं है—यह सब मीडिया की फैलाई हुई बातें है।
जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

यूपी नगरनिगम चुनाव में बीजेपी की प्रचंड जीत पर उनसे जवाब देते नहीं बना। पहले जीत का कारण ईवीएम मशीन को बताया, लेकिन फिर कहा की वहाँ कई पार्टियों में वोट बटें हुए थे— उसका लाभ बीजेपी को पहुंचा इसी कारण उन्हें बढ़त मिली। लेकिन गुजरात में ऐसा नहीं है। गुजरात में कांग्रेस एकतरफा जीत लेने जा रही है।
जब उनसे पूछा गया कि हरियाणा में आने वाले चुनाव के समय कांग्रेस की कमान किसके हाथ में रहेगी तो उन्होंने कहा की प्रस्ताव पास कर सोनिया गांधी को भेज दिया है, वो देखेंगी जो पार्टी को मजबूत करेगा उसे प्रदेश अध्य्क्ष बना दिया जाएगा। पूर्व सीएम हुड्डा ने कहा कि वे अब अलग—अलग वर्ग की पंचायतें आयोजित कर रहे है। इसके बाद वह प्रदेशभर अपनी रथ यात्रा शुरू करेंगे। रथ यात्रा के माध्यम से वे हरियाणा के हर व्यक्ति के पास और गांव—गांव जाने का प्रयास करेंगे। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार

कुरुक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा जिसकी राजनीतिक सोच शून्य हो उनका जवाब नहीं दिया जाता। पूर्व सीएम ने सांसद सैनी की कार्यशैली पर फिर एक जुमला कसा की ‘तू ना इधर—ना उधर, तू है किधर?’ इस दौरान उन्होंने का कि मोदी की लोकप्रियता का तेजी से गिर रहा है, इसके चलते वे लोकसभा चुनाव जल्दी करवा सकते है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

भूपेंद्र सिंह हुड्डा जेल जाना चाहते हैं..ये अच्छी बात है—अनिल विज

Jeewan Aadhar Editor Desk

भाजपा नेता ने लगाया विकास कार्यों में घोटाले का आरोप

गुरुग्राम में बनेंगे चार मंजिला मकान और अलग—अलग फलोर की होगी रजिस्ट्री