फतेहाबाद

युवती का अपहरण कर खेतों में ले जाकर किया दुष्कर्म

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
जिला मुख्यालय के समीपवर्ती एक गांव में युवक द्वारा अपने कुछ साथियों की सहायता से युवती के मुंह पर कपड़ा बांधकर उसे खेतों में ले जाकर उससे दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। वहीं युवती ने आरोप लगाया है कि युवक कुछ समय से उसे डरा—धमकाकर उसका यौन दुराचार करता आ रहा था। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ 376(2)एन, 354 बी, 365, 506, 34 के तहत मामला मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। युवती के धारा 164 के तहत बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि बीते दिन गांव का ही गुलशन आया और उसे बाहर बुलाया। जब वह घर से बाहर गई तो आरोपी ने जबरदस्ती उसके मुंह पर कपड़ा बांधकर उसे बाइक पर बैठाकर खेतों में ले गया। आरोप है कि युवक ने अपने भाई कोमल व अन्य छिंदा, अमन, संदीप की सहायता से वहां उसके साथ अश्लील हरकते करते हुए दुष्कर्म किया और इसके बाद उसे धमकाते हुए गांव के बस स्टैंड पर छोड़ गया। जिसके बाद उसने परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

फतेहाबाद क्राइम : पूर्व चैयरपर्सन के सुसर की चाकुओं से गोदकर हत्या

सत्ता में आने पर भाजपा और संघ को लगायेंगे ठिकाने—तंवर

नाबालिग को घर से उठाकर रेप, पुलिस ने किया मामला दर्ज