फतेहाबाद

बिघड़ रोड को गोलियों से गुंजाने के बाद किरढ़ान में किया हवाई फायर

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
बीघड़ रोड पर बीते दिन मामा पर फायरिंग करने वाले दो भांजों द्वारा घटना के बाद गांव किरढ़ान में जाकर अपने चचेरे भाई के घर के बाहर भी हवाई फायरिंग करने की सूचना है। पुलिस ने इस मामले में दोनों युवकों के खिलाफ धारा 285, 452, 506, 34 व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पुलिस को दी शिकायत में किरढान निवासी अमनदीप ने बताया कि हमारे घर शादी होने के चलते उनकी बुआ और फुफा घर आए हुए थे। इस दौरान उसके चाचा के बेटे अक्षय व सुनील वहां आए और उन्हें गालियां निकालने लगे। सुनील ने अपने हाथ में लिए पिस्तौर से हवाई फायर किया इसके बाद गली में जाते हुए फिर हवाई फायर करते हुए जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद वे वहां से चले गए।
मामले में जमीन जायदाद का विवाद बताया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोनों युवक वही हैं, जिन्होंने कल बीघड़ रोड पर अपने मामा पर भी भात भरने को लेकर गोली चलाई थी। पुलिस के अनुसार इस घटना के बाद उन्होंने किरढ़ान जाकर हवाई फायरिंग की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

प्रदेश की पहली सैनेटरी पैड यूनिट फतेहाबाद में शुरू

फतेहाबाद क्राइम : पूर्व चैयरपर्सन के सुसर की चाकुओं से गोदकर हत्या

गेहूं में सुंडी की मार, किसानों ने हैप्पी सीडर को बताया दोषी, उपायुक्त ने गठित की जांच कमेटी

Jeewan Aadhar Editor Desk