पलवल हरियाणा

पूर्व सीएम हुड्डा ने दिखाई मनमानी, डिवाईडर लांघकर उल्टी दिशा से निकाली गाड़ी

पलवल,
रविवार को पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा की होडल अनाज मंडी में जनक्रांति रथ यात्रा का महसम्मेलन आयोजित किया गया। यहां पहुंचने से पहले हुड्डा की गाडिय़ों के काफि़ले ने यातयात के नियमों का उल्लंघन किया। वहीं हुड्डा और कुलदीप शर्मा सहित काफिले की गाडिय़ां डिवाईडर को लांघकर उल्टी दिशा से निकाली गई।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

टोलकर्मी महेश कुमार ने बताया कि टोल प्लाजा पर रैली में शामिल होने जा रहे वाहन चालकों ने गुंडागर्दी दिखाई और किसी ने टोल भी दिया। टोल कर्मियों के साथ धक्कामुक्की भी की गई। कर्मी ने बताया कि हमने टोल प्लाजा की सुरक्षा के लिए मजबूरन गाडिय़ों को बिना टोल लिए जाने देना पड़ा। टोल नाके से करीब पांच से छ: हजार गाडिय़ां बिना टोल दिए निकाली गई।
महेश ने पुलिस प्रशासन पर भी लापरवाही का आरोप लगाया है। यहां एक पुलिसकर्मी खुद टोल पर खड़े होकर गाडिय़ों का जाने का इशारा करते हुए दिखाई दिया। हुडा की रथ यात्रा में यातायात की धज्जियां उड़ती दिखी। मेन हाईवे पर रैलीकर्ताओं ने उल्टी दिशा से बाईकें व कारें निकाली जिससे जाम जैसी स्थिति का सामना अन्य राहगीरों को करना पड़ा।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

चुनाव के समय आढ़तियों से डरी सरकार, सरसों खरीद में 40 रुपए प्रति क्विंटल मिलेगा आढ़तियों को कमीशन

पुलिस और हरिया गैंग में मुठभेड़, फायरिंग कर गैंगस्टर फरार, एक मारा गया

अब विधुरों को भी मिलेगी पेंशन, लेकिन दूसरी शादी की तो बंद हाे जाएगी