हिसार

बहुतकनीकी के एनएसएस स्वयंसेवकों की राष्ट्र सेवा में अहम भूमिका : राकेश शर्मा

आदमपुर(अग्रवाल)
आदमपुर राजकीय बहुतकनीकी संस्थान की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई ने एन.एस.एस. अधिकारी राकेश शर्मा के निदेशन में पोलियो मुक्त भारत अभियान में अपना महती योगदान देते हुए फिर से राष्ट्र की सेवा में उदाहरण प्रस्तुत किया। इस अभियान के तहत पिछले 3 दिनों में घर-घर जाकर 3,502 बच्चों को पोलियो रोधी दवा पिलाई जिसमे राजकीय अस्पताल के कर्मचारियों व आशा वर्करों ने अपना विशेष योगदान दिया।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

नागरिक अस्पताल के कार्यवाहक एस.एम.ओ. डा. द्वारकानाथ, डा. अनुराधा व डा. हरजीत की देखरेख में इस अभियान को सफलता पूर्वक पूरा किया गया। सहायक को-ऑर्डिनेटर मनोज शर्मा ने बताया कि एन. एस. एस. टीम को उनके इस योगदान के लिए अस्पताल प्रशाशन की तरफ से प्रशस्ति पत्र भी दिया जाएगा।

गौरतलब है कि बहुतकनीकी की एन. एस. एस. इकाई पिछले 2 माह पहले ही गठित हुई थी जिसके बाद प्राचार्य डी. के. रावत व एन. एस. एस. अधिकारी राकेश शर्मा के निदेशन में सफाई अभियान, नशा विरोधी जागरूकता अभियान, स्वास्थ्य जागरूकता अभियान में अपना महत्वपूर्ण योगदान देकर राष्ट्र सेवा में अपने दायित्व को बखूबी निभाया।

एन. एस. एस. अधिकारी राकेश शर्मा ने कहा कि राजकीय बहुतकनीकी आदमपुर के छात्र अपने आप में सर्वश्रेष्ठ है जो पढ़ाई के साथ-साथ राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यो में अपनी अहम भूमिका निभाते है। एन. एस. एस. टीम के सहयोगी सरला चावला, धर्मबीर, राजेन्द्र कुमार ने उनकी कार्यकुशलता के लिए प्रोत्साहित किया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सरकार का निर्णय 4 हजार में खरीदेगी सरसों, मंडी में किसानों को मिल रहे है 3500 रुपए

तालमेल कमेटी ने जताई उम्मीद, डीएसपी की मध्यस्थता से होने वाली बैठक में निकलेगा समाधान

प्रवासी मजदूरों के सामने आ रहा भूखमरी का संकट दूर किया जाए : सीपीआईएम