राशिफल

राशिफल: 14 मार्च 2018

मेष (Aries): आपके किसी कार्य या प्रॉजेक्ट में सरकारी लाभ मिलेगा। ऑफिस में महत्त्वपूर्ण मुद्दों के सम्बंध में उच्च पदाधिकारियों के साथ विचार-विमर्श होंगे। ऑफिस के कामकाज के हेतु यात्रा पर जाना पड़ सकता है।
वृष (Taurus): विदेश गमन के लिए सुनहरे अवसर आएंगे। विदेश बसने वाले स्नेही या मित्र का समाचार मिलेगा। व्यापारियों को धन लाभ होगा। नए आयोजन हाथ में ले सकेंगे। लंबी दूरी की यात्रा होगी। आध्यात्म में रुचि बढ़ेगी। स्वास्थ्य का ख्याल रखें।
मिथुन (Gemini): बेकाबू क्रोध पर लगाम रखने की गणेशजी सलाह देते हैं। बदनामी से दूर रहें। अत्यधिक खर्च से आर्थिक तंगी आ सकती है। पारिवारिक सदस्य और ऑफिस में सहकर्मियों के साथ मनमुटाव या विवाद हो सकता है।
कर्क (Cancer): आज का दिन सामाजिक और व्यावसायिक क्षेत्र में आपके लिए लाभदायक साबित होगा। मौज शौक के साधन, उत्तम आभूषण और वाहन की खरीदारी करेंगे। मौजमस्ती और मनोरंजन की प्रवृत्तियों में समय व्यतीत होगा।
सिंह (Leo): गणेशजी कहते हैं कि आज आपका मन किसी बात को लेकर उदास हो सकता है। घर में शांति का वातावरण होगा। दैनिक कार्यों में थोड़ा अवरोध आएगा। अधिक परिश्रम करने के बाद अधिकारियों के साथ वाद- विवाद में न पड़ें।
कन्या (Virgo): आपका दिन आज चिंता से भरा हुआ बीतेगा। विशेष रूप से संतान और स्वास्थ्य के बारे में आप अधिक चिंतित होंगे। पेट सम्बंधी बीमारियों की शिकायत रहेगी। विद्यार्थियों की पढ़ाई में कठिनाइयां आएंगी। आकस्मिक धन खर्च आ सकता है।
तुला (Libra): आज आप अत्यधिक भावुक हो सकते हैं और इस कारण अस्वस्थता का अनुभव हो सकता है। माता के साथ किसी बात को लेकर मनमुटाव हो सकता है। यात्रा के लिए वर्तमान समय अनुकूल नहीं है।

वृश्चिक (Scorpio): कार्य सफलता, आर्थिक लाभ और भाग्यवृद्धि के लिए अच्छा दिन है। नए कार्य की शुरुआत भी कर सकते हैं। भाई- बंधुओं का व्यवहार आज अधिक सहयोगपूर्ण और प्रेमपूर्ण रहेगा। प्रतिस्पर्धियों को परास्त कर सकेंगे।
धनु (Sagittarius): दुविधायुक्त मनोस्थिति और उलझे हुए पारिवारिक वातावरण के कारण आपको परेशानी हो सकती है। निरर्थक धन खर्च हो सकता है। विलंब से कार्य पूर्ण होंगे। महत्व्पूर्ण निर्णय लेना हितकर नहीं है अभी।
मकर (Capricorn): ईश्वर के नाम के स्मरण से आपके दिन का शुभारंभ होगा। धार्मिक कार्य और पूजा पाठ होंगे। गृहस्थ जीवन में आनंदमय वातावरण रहेगा। आपका हरेक कार्य सरलता से पूरा होगा।
कुंभ (Aquarius): आज आपकी राशि का स्वामी शनि एकादश भाव में आपकी भाग्य वृद्धि करेगा। धन धर्म कीर्ति की वृद्धि होगी। शत्रु चिन्ता का दमन, प्रबल से प्रबल विरोधियों के होने पर भी अन्त में सर्वत्र विजय विभूति सफलता की प्राप्ति हर्ष मंगलमय परिवर्तन होंगे।
मीन (Pisces): आज आपके लिए लाभदायक दिन है। नौकरी व्यवसाय के क्षेत्र में आय वृद्धि होगी। बुजुर्ग वर्ग और मित्रों की तरफ से आपको कुछ लाभ होगा। नए मित्र बनेंगे, जिनकी मित्रता भविष्य के लिए लाभदायक साबित होगी।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

राशिफल 17 मई 2018, वीरवार

6 मार्च 2022: जानें रविवार का राशिफल

18 मार्च 2020 : जानें बुधवार का राशिफल