दुनिया

बाल-बाल बचे फिलिस्तीनी प्रधानमंत्री, गाजा यात्रा के दौरान विस्फोट

फिलिस्तीन,
फिलिस्तीन के प्रधानमंत्री रामी हमदल्ला पर गाजा पट्टी की यात्रा के दौरान जानलेवा हमला हुआ। यह जानकारी फिलिस्तीन के गृह मंत्रालय ने दी है। गृह मंत्रालय की जानकारी के मुताबिक मंगलवार के दिन जब प्रधानमंत्री और उनका काफिला गाजा पट्टी की यात्रा कर रहा था उसी दौरान काफिले को निशाना बनाकर हमला किया। इस जानलेवा हमले में फिलिस्तीनी प्रधानमंत्री बाल-बाल बचे।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, हमदल्ला एक अपशिष्ट जल शोधन संयंत्र का उद्घाटन करने और अधिकारियों से मुलाकात करने के लिए गाजा आए थे। उसी दौरान उनपर हमला किया गया। जबकि फिलिस्तीनी न्यूज एजेंसी वाफा ने कहा कि हमदल्ला और फिलिस्तीनी खुफिया सेवा के प्रमुख मजीद फराज विस्फोट में बाल-बाल बचे। इस विस्फोट में कुल सात लोग घायल हुए है।

फिलिस्तीनी नेशनल ऑथोरिटी ने हमास को इस विस्फोट के लिए जिम्मेदार ठहराया है। बता दें कि अभी तक किसी भी संगठन ने विस्फोट की जिम्मेदारी नहीं ली है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

गलवान में भारतीय सैनिकों ने ऐसे दी थी चीनी सैनिकों को कड़ी टक्कर Video

पहली बार हरियाणा के गुरुग्राम में होगा विश्व थोक बाजार सम्मेलन

देश और दुनिया के इतिहास में 11 जनवरी