जींद हरियाणा

पत्नी संग सड़क पर टहल रहे युवक का अपहरण

जींद,
शहर में चक्कर रोड पर अपनी पत्नी के साथ टहल रहे एक युवक का कार सवार लोगो ने बुधवार सांय अपहरण कर लिया और फरार हो गए। इसकी सूचना पुलिस को दी है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुच गई और नाकाबंदी कर दी, लेकिन अपहरणकर्ताओं का पता नही लग सका। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार विश्वकर्मा कॉलोनी निवासी कपिल शाम को अपनी पत्नी शीनू के साथ चक्कर रोड पर टहल रहा था। इस दौरान कार सवार तीन लोग आये और कपिल को जबरदस्ती कार में डाल लिया ओर फरार हो गए। शीनू के शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुँच गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर डीएसपी रामभज दलबल के साथ मौके पर पहुँचे और नाकाबंदी करवाई, लेकिन आरोपियों का पता नही लग सका। बताया जा रहा है कि कपिल ओर शीनू ने 8 माह पहले ही प्रेम विवाह किया था और दोनों अलग अलग जाती से है। पुलिस इसी एंगेल से जांच कर रही है और दोनों के परिजनों को बुलाया गया है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

साइकिल से 8320 किमी का सफर तय कर हिसार पहुंचा संदीप

चक्का जाम के बाद जागी सरकार, बातचीत को भेजा निमंत्रण

रेलवे स्टेशन की रोशनी में पढ़े तो मिली कामयाबी