हरियाणा

हुड्डा ने अमित शाह को दिया जवाब, हरियाणा की जनता जुमले सुनने में नहीं करती विश्वास

चंडीगढ़,
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जींद में हुई युवा हुंकार रैली को पूरी तरह विफल बताते हुए कहा कि लोगों को इससे केवल निराशा ही हाथ लगी। लोगों का भाजपा सरकार से विश्वास उठ चुका है अौर जनता को नेताअों के खाली जुमले सुनने में किसी तरह की रूचि नहीं है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

हुड्डा ने कहा कि कुल मिलाकर यह रैली से राज्य पर बोझ साबित हुई अौर इससे आम जनता को निराशा हाथ लगी है। यहां तक की इसमें शामिल भाजपा कार्यकर्ता भी मायूस होकर घर लौटे। हुड्डा ने कहा कि रैली में ज्यादातर खाली रहीं कुर्सियां इस बात की ओर स्पष्ट संकेत करती हैं कि प्रदेश की जनता का भाजपा से पूरी तरह मोहभंग हो चुका है। जनता को भाजपा नेताओं के खाली जुमले सुनने में कोई रुचि नहीं है। अलबत्ता जनता यह जानना चाहती है कि इस रैली का मकसद क्या था। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने दावा कि इस रैली के लिए केवल केंद्रीय सुरक्षा बलों की तैनाती पर राज्य के खजाने से लगभग 22 करोड़ रुपए निकल गए जबकि अन्य खर्चे तो इससे अलग हैं।

पढ़े—दावा था लाखों का..भीड़ सिमट कर रह गई 12—15 हजार पर

हुड्डा ने कहा कि रैली में भाजपा नेता ये दावे करते रहे कि केंद्र सरकार ने किसानों की आमदनी दुगनी कर दी है लेकिन वे यह स्पष्ट नहीं कर सकेे कि आमदनी दुगुनी कैसे हो गई। जबकि जमीनी हकीकत यह है कि मंडियों में किसानों को अपनी फसल का पिछली कांग्रेस सरकार के शासन में मिले भाव का आधा भी नहीं मिल रहा है।

नौकरी करनी है तो जीवन आधार प्रबंधक बने और 70 हजार रुपए मासिक वेतन तक पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

हुड्डा ने दावा किया कि भाजपा नेताओं ने रैली में पहुंचने के लिए बिना नंबर की मोटरसाइकलों का इस्तेमाल किया जो कि यातायात नियमों का खुल्लम-खुल्ला उल्लंघन है। यहां तक कि मोटरसाइकलों पर सवार लोगों के सिर पर हैल्मेट भी नहीं थे। उन्होंने कहा कि अगर प्रदेश का मुखिया और उसके साथी यातायात के नियम तोड़ेंगे तो फिर आम आदमी से इनका पालन करने की उम्मीद कैसे की जा सकती है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

रोडवेज कर्मचारियों पर लाठीचार्ज, पानी की बौछारे छोड़ी—फिर बातचीत के लिए दिया न्यौता

3 बच्चों की डूबने से हुई मौत..बिना पोस्टमार्टम के हुआ अंतिम संस्कार

पूर्व विधायक निर्मल सिंह के फार्म हाऊस पर हुई दरिंदगी में आरोपी को मिली उम्रकैद—जानें विस्तृत रिपोर्ट