फतेहाबाद

केजरीवाल पर बोले बराला—ऐसे लोगों को प्रदेश की जनता नहीं देगी भाव

टोहाना (नवल सिहं)
प्रदेश में आम आदमी पार्टी की हिसार में रैली होने के बाद भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने अरविंद केजरीवाल पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि केजरीवाल को हरियाणा की जनता भाव नहीं देगी। वे बयान देकर पटलने में सबसे अधिक माहिर है। हरियाणा में उन्हीं लोगों को पसंद किया जाता है जो बात का धनी हो।
हरियाणा की जनता ऐसे इनकी रग—रग से वाफिक है। इन्होंने पहले लोकसभा का चुनाव भी प्रदेश में लड़कर देखा है। उस समय इनकी जमानत तक जब्त हो चुकी है। राजनीतिक रुप से हरियाणा के लोग काफी जागरुक है। वे किसी बहकावे में नहीं आने वाले।
उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने पंजाब चुनाव में वहां की जनता से वायदा किया था कि एसवाईएल का पानी किसी भी सूरत में हरियाणा को नहीं देंगे, अब हरियाणा के किसानों और यहां के लोगों के बीच किस हक से आ रहे है। वे बोलते समय किसी भी प्रकार की मर्यादा का ध्यान नहीं रखते और बाद में माफी मांग लेते है। पहले मर्यादाहीन बयानबाजी करना और फिर माफी मांगने का उन्होंने नया ट्रेंड आरंभ किया है। ऐसे मर्यादाहीन लोग प्रदेश की राजनीति में कभी कामयाब नहीं हो सकते।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पुलिस जवान ड्यूटी के दौरान रखें अपने स्वास्थ्य का ध्यान: एसपी

पद्म पुरस्कारों (वर्ष 2021) के लिए आवेदन आमंत्रित : उपायुक्त

छात्राओं से भरा ऑटो पलटा, छात्राओं को करवाया नागरिक अस्पताल में भर्ती

Jeewan Aadhar Editor Desk