फतेहाबाद

गाड़ी ने युवती को मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
चंद्रावल गांव के पास एक इनोवा गाड़ी ने सडक़ पर जा रही लड़क़ी को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे लडक़ी की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। जानकारी के अनुसार अंकिता नामक लडक़ी चंद्रावल गांव में अपनी बुआ के घर आई हुई थी। वह हिसार के गांव फ्रांसी की रहने वाली थी। वह खरीददारी करने के लिए नजदीकी कस्बा भूना गई थी। खरीददारी के बाद वह भूना से बस में जांडली बस स्टैंड पर पहुंची। बस स्टैंड पर उतरकर वह पैदल चंद्रावल गांव की ओर जा रही थी तो पीछे से एक इनोवा कार की चपेट में आ गई। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने अंकिता के परिजनों की शिकायत पर चालक के खिलाफ धारा 279, 304 ए के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

दुष्यंत चौटाला ने निभाया 75 फीसदी रोजगार का वादा : रेखा शाक्य

Jeewan Aadhar Editor Desk

वकील के घर में घुसकर पत्नी को गोलियों से भूना, मौके पर मौत

जॉब मेले से मिलेगा युवाओं को रोजगार : नैन

Jeewan Aadhar Editor Desk