राजस्थान

सलमान खान को रहना ​होगा आज भी जेल में, नहीं मिली आज जमानत

जोधपुर,
काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर की सत्र अदालत सलमान खान की जमानत पर कल फैसला सुनाएगी। आज सेशंस कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई पूरी कर ली, इसके बाद उसने सीजेएम कोर्ट से केस के रिकॉर्ड मंगाए हैं। यानी सलमान खान को एक और दिन जोधपुर सेंट्रल जेल में कैदी नंबर 106 बन कर गुजारनी पड़ेगी। अदालत ने इस सलमान की जमानत पर फैसला कल सुबह 10.30 बजे तक सुरक्षित रख लिया। सलमान के वकील ने कहा कि इस मामले में चश्‍मदीद विश्‍व‍सनीय नहीं है और पूरा फैसला परिस्थितिजन्‍य है। सुनवाई के दौरान सलमान के वकील ने दलील दी कि सलमान को संदेह का लाभ क्‍यों नहीं मिला?

बता दें कि सलमान के वकीलों ने दो अर्जियां दाखिल की थी। जिनमें एक जमानत याचिका थी और दूसरी सलमान खान की सजा के निलंबन को लेकर दर्ज की गई थी। इसमें पहले दोनों पक्षों ने सजा के निलंबन पर बहस की। इसके बाद जमानत याचिका पर दलीलें दी गई। इसके बाद न्‍यायालय ने दोनों मामलों में फैसले के लिए कल का दिन मुकर्रर किया है।

इससे पहले सलमान की अर्जी पर सुनवाई के लिए सलमान के वकील हस्‍तीमल सारस्‍वत और उनकी बहनें अलविरा और अर्पिता कोर्ट पहुंच गई थी। जोधपुर सेशंस कोर्ट में सलमान का केस 24वें नंबर पर लिस्टिड था। वहीं, अभियोजन पक्ष की तरफ से सलमान की जमानत अर्जी का विरोध किया गया।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

दो-दो पत्नियों से था परेशान, चलती कार में जलाकर मार डाला

Jeewan Aadhar Editor Desk

सचिन पायलट की नई पार्टी! हरियाणा से कुलदीप बिश्नोई से संपर्क की कोशिश—चर्चा जोरो पर

8 माह..6 शादी..प्रत्येक शादी के दुल्हन को मिलते थे 10 हजार रुपए