राजस्थान हिसार

प्रदीप बैनीवाल ने किया राजस्थान में चुनाव प्रचार— जानें विस्तृत जानकारी

आदमपुर,
आदमपुर से वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रदीप बैनीवाल ने राजस्थान में चल रहे विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार किया। लुणी व सांचौर विधानसभा में मंत्री सुखराम बिश्नोई, वैभव गहलोत व विधायक महेंद्र बिश्नोई के साथ प्रचार करते हुए बैनीवाल ने दावा किया कि राजस्थान की जनता कांग्रेस सरकार की विकासवादी नीतियों पर मोहर लगाकर राजस्थान में फिर से कांग्रेस की सरकार बनाने का काम करेगी। भारतीय जनता पार्टी की विभाजनकारी राजनीति को राजस्थान की जनता अच्छे से समझ चुकी है व इनके बहकावे में आने वाली नहीं है।
बैनीवाल ने बताया कि कांग्रेस की सात गारण्टियाँ मतदाताओं को अपनी और आकर्षित कर रह उनमें एक विश्वास पैदा कर रही है। इन गारंटियों में समाज के हर वर्ग के कल्याण की बुनियाद रखी गई है। महिलाओं के सम्मान व कल्याण को लेकर कांग्रेस के घोषणापत्र में विशेष स्थान दिया गया है वहीं बुजुर्गों की पेंशन की सम्माजनक व्यवस्था व उसमें तय बढ़ोतरी कांग्रेस सरकार की राजस्थान की जनता को बड़ी सौग़ात है।

राजस्थान में पुरानी पेंशन स्कीम लागू करके कांग्रेस सरकार ने कर्मचारियों को बड़ी राहत प्रदान की है जिसका असर इस चुनाव में देखने को मिल रहा है। साथ ही प्रदीप बैनीवाल ने दावा किया कि इन विधानसभा चुनावों के बाद केंद्र व हरियाणा सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी व आगामी चुनावों में दोनों जगह कांग्रेस की सरकार बनेगी। 5 राज्यों का चुनाव केंद्र का सेमिफाइनल है। आज सभी को पता है कि भाजपा पांचों राज्यों में न केवल चुनाव हार रही है बल्कि अपना वोट प्रतिशत भी गवां रही है।

Related posts

व्यापार मंडल का राज्य स्तरीय सम्मेलन 11 अगस्त को टोहाना में

टिड्डी दल के खतरे के प्रति सचेत रहें जिलावासी : डीसी

उद्योगों को सस्ती बिजली व लोन दे सरकार—बजरंग गर्ग