फतेहाबाद

परीक्षार्थी ने परीक्षा में लिख डाली हनुमान चालीसा

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
हरियाणा शिक्षा बोर्ड की परीक्षा के दौरान परीक्षार्थियों द्वारा प्रेम पत्र जैसी अजीब चीजें उत्तर पुस्तिका में लिखे जाने का मामले कई बार सामने आए है। ऐसा ही एक मामला फतेहाबाद में भी सामने आया है। बीते दिनों हुई 10वीं की परीक्षा में हिंदी के पेपर में एडीसी डॉ.जेके आभीर गर्वनमेंट कन्या स्कूल के सेंटर का दौरा किया तो एक विद्यार्थी के उत्तर पुस्तिका चेक करने के दौरान आश्चर्यजनक जवाब लिखा हुआ मिला। परीक्षार्थी ने अपनी उत्तरपुस्तिका में हनुमान चालिसा लिख डाली थी। परीक्षार्थी शायद यह सोच रहा होगा कि बजरंग बली पेपर चेक करने वाले को आकर्षित करेंगे और उसे पास करवा देंगे। अब बच्चों को कौन समझाएं कि ये टीवी पर चलने वाले नाटक नहीं जिसमें चमत्कार होते है—ये हरियाणा शिक्षा बोर्ड की परीक्षा है..यहां चमत्कार से नंबर नहीं मिलते बल्कि प्रश्न के सही उत्तर लिखने पर ही नंबर दिए जाते है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आपसी रिश्ते ने एक नहीं होने दिया तो प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

खुले में 500 और घर में कार्यक्रम तो 200 लोग ही होंगे शामिल : डीसी बांगड़

बहन के सर्टिफिकेट पर चुनाव जीती सरपंच! कोर्ट के आदेश पर मामला दर्ज