पानीपत हरियाणा

अनिल विज के कर्मचारी से लूटे 10 लाख रुपए, पानीपत के व्यापारियों में रोष

पानीपत (प्रवीण भारद्वाज)
औद्योगिक नगरी पानीपत में बेखौफ लुटेरे हर दिन कोई न कोई वारदात कर पुलिस की कानून व्यवस्था को धत्ता बता रहे है। देर शाम पानीपत के प्रसिद्ध निर्यातक अनिल विज के कर्मचारी से 10 लाख रुपयों से भरा बैग लूटने की घटना सामने आई है। पुलिस ने सुचना मिलने के बाद नाकाबंदी करके लूटेरों को पकड़ने के प्रयास अरंभ कर दिए है।
जानकारी के मुताबिक, उद्योगपति अनिल विज का कई सालों से निर्यात का काम है। शहर में उनकी दो यूनिट काम कर रही है। पुलिस को दिए बयान में अनिल विज ने बताया कि उनका एक कर्मचारी चरणजीत एक यूनिट से 10 लाख रुपए लेकर दूसरी यूनिट में जा रहा था। इस दौरान पीछे से आए दो बाइक सवार लूटरों ने उससे बैग छीन लिया और मौके से फरार हो गए।

घटना की जानकारी देते उद्योपति अनिल विज।

कर्मचारी ने घटना के बाद तुरंत उद्योगपति को इसकी जानकारी दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शहर की नाकाबंदी करके लूटेरों की तलाश आरंभ कर दी है। थाना प्रभारी सरेश सैनी ने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। पुलिस जल्द ही दोषियों की पहचान करके उनको पकड़ लेगी।
ध्यान रहे दो सप्ताह पहले भी लुटेरों ने दिन—दहाड़े व्यापारी के घर पर डकैती ड़ालकर लगभग 25 लाख रुपए की लूट की थी जिसका अभी तक कोई सुराग पुलिस को नहीं लगा। उससे पहले गोल्ड लोन से जुड़े बैंक से हुई थी लगभग 4 करोड़ के सोने की लूट हुई थी। ऐसे में आज एक बार फिर लूट की घटना होने से शहर के व्यापारियों में रोष देखने को मिल रहा है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हरियाणा के स्कूलों में बढ़ी सर्दी की छुट्टियां, 29 को खुलेंगे स्कूल

राइस मिलों में पुलिस को तैनात करना गलत—बजरंग गर्ग

Jeewan Aadhar Editor Desk

पोल्ट्री व्यवसायी को गोली से उड़ाया,सवा 22 लाख लूटे

Jeewan Aadhar Editor Desk