खेल देश

IPL 11: ब्रावो की पारी की बदौलत CSK ने मुंबई इंडियंस के जबड़े से छीनी जीत

मुंबई,
आईपीएल सीजन 11 के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 1 विकेट से हरा दिया है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियन ने 20 ओवर में 4 विकेट गंवा कर 165 रन बनाए और चेन्नई सुपर किंग्स को जीत के लिए 166 रनों का टारगेट दिया। जवाब में चेन्नई की टीम ने 19.5 ओवर में 9 विकेट गंवा कर 169 रन बनाकर मैच जीत लिया। चेन्नई की जीत का सहरा पूरी तरह से ब्रावो के सिर पर बंधा। उन्होंने मात्र 30 गेंद में 68 रन बनाकर चेन्नई को जीत के दरवाजे पर पहुंचा दिया। बचा हुआ काम केदार जाधव ने बेखूबी पूरा कर दिया।

मुंबई ने CSK को दिया 166 रनों का लक्ष्य

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियन ने 20 ओवर में 4 विकेट गंवा कर 165 रन बनाए और चेन्नई सुपर किंग्स को जीत के लिए 166 रनों का टारगेट दिया। मुंबई की तरफ से सूर्यकुमार यादव ने 29 गेंदों में छह चौकों और एक छक्के की मदद से 43 रनों की पारी खेली। वहीं ईशान किशन ने 29 गेंदों में चार चौके और एक छक्के की मदद से 40 रन बनाए। अंत में कुणाल पंड्या ने तूफानी अंदाज में 22 गेंदों में पांच चौके और दो छक्कों की मदद से 41 रन बनाए।

चेन्नई की तरफ से शेन वाटसन ने दो विकेट लिए, दीपक चाहर और इमरान ताहिर ने एक-एक विकेट लिए। चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और मुंबई को अच्छी शुरुआत से वंचित कर दिया।
चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से शेन वॉटसन ने 16 रन, अंबाती रायुडू ने 22 रन, सुरेश रैना ने 4 रन, महेंद्र सिंह धोनी ने 5 रन, रवींद्र जडेजा ने 12 रन, ड्वेन ब्रावो ने 68 रन, दीपक चाहर ने 0, हरभजन सिंह ने 8 रन, मार्क वुड ने 1 रन, इमरान ताहिर 2 रन बनाकर नॉट आउट तथा केदार जाधव 24 रन बनाकर नॉट आउट रहे। 19वें ओवर की 5वीं गेंद पर विजयी चौका केदार जाधव ने लगाया।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

राहुल गांधी ने किसको मारी थी आंख..खुल गया बड़ा राज

रेस्लर पूजा ढांडा ने साउथ अफ्रीका में फिर चला गोल्डन दांव

Jeewan Aadhar Editor Desk

9 साल की बच्‍ची से रेप के बाद हत्‍या, आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा