बिहार

पटना के गांधी मैदान में जुटे लाखों मुसलमान, एक ही नारा- दीन बचाओ, देश बचाओ

पटना,
बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान में इमारत शरिया और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (एआईएमपीएलबी) ने संयुक्त रूप से इस्लाम और राष्ट्र को खतरे में बताते हुए सड़क पर उतरने का ऐलान किया है। रविवार को गांधी मैदान में इस रैली में लाखों मुसलमानों के पहुंचने की उम्मीद जताई गई है। इस रैली को ‘दीन (धर्म) बचाओ, देश बचाओ’ नाम दिया गया है।

हालिया वर्षों में शायद ऐसा पहली बार हुआ है, जब लाखों की संख्या में मुसलमान दीन बचाने, देश बचाने के नाम पर सड़क पर उतरे। तीन तलाक को लेकर देश भर में प्रदर्शन करने के बाद एआईएमपीएलबी और इमारत शरिया देश में कानून व्यवस्था की स्थिति, संविधान और इस्लाम पर खतरे के मुद्दे पर काफी आक्रामक है और इसी को रैली में जोरशोर से उठाया।

‘देश पर मंडरा रहा है खतरा’
बोर्ड के महासचिव मौलाना वली रहमानी ने कहा कि ‘हमने चार साल इंतजार किया, यह सोचकर कि बीजेपी संविधान के तहत देश चलाना सीख लेगी। मुसलमानों के पर्सनल लॉ पर हमला हो रहा है। हमें अपने लोगों और देशवासियों को बताना पड़ रहा है कि देश के साथ-साथ इस्लाम पर भी खतरा है।’ इमारत शरिया ने रैली को किसी राजनीतिक पार्टी के समर्थन प्राप्त होने की बात को खारिज किया है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आतंकियों के कमरे में धमाका, बड़ी साजिश नाकाम, 4 फरार

Jeewan Aadhar Editor Desk

चारा घोटाले केस में लालू को अबतक की सबसे बड़ी सजा, 7 साल की कैद- 30 लाख जुर्माना

लालू परिवार पर आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई, तेजस्वी यादव की करोड़ों की संपत्ति जब्त