रोहतक हरियाणा

कब थमेगी बच्चियों के साथ दरिंदगी..रोहतक में मिला बच्ची का 5 दिन पुराना शव

रोहतक,
देश में छोटी बच्चियों के साथ हैवानियत रुकने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला रोहतक के टिटोली गांव में सामने आया है। यहां नहर में एक बैग में लगभग 8 से 10 साल की बच्ची का शव मिला है, जोकि करीब 5 दिन पुराना बताया गया है। शव की हालत काफी खराब होने के कारण उसकी पहचान नहीं की जा सकी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच आरंभ कर दी है।
जानकारी के मुताबिक, गांव टिटोली में नहर के पास खेतों में काम कर रहे लोगों ने एक बैग देखा। बैग से एक हाथ बाहर अाया हुअा था। ग्रामीणों ने इसकी सुचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बैग को बाहर निकाला और खोल कर देखा तो बैग में एक बच्ची का शव मिला। पुलिस ने मौके पर एफएसएल टीम को बुलाकर शव की जांच पड़ताल करवाई। प्रथम दृष्टि में मामला हत्या कर शव को खुर्दबुर्द करने का माना जा रहा है। हालाकि बच्ची के शव को देखकर उसके साथ हुई हैवानियत से भी इंकार नहीं किया जा सकता है। बच्ची के एक हाथ पंजा भी गायब है।
जांच अधिकारी देवी सिंह ने बताया कि सुचना मिलते ही वे मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की है। फिलहाल मौत के वास्तविक कारणों का पता नहीं चल पाया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटनाक्रम का खुलासा हो पाएगा। अभी अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

गुरुग्राम में 200 झुग्गियां जलकर खाक, एक बच्चे की मौत

प्रदेश में स्थापित होगा पुलिस कैडिट कोर, युवाओं को नशामुक्त करने के लिए सरकार का अभियान

सहेली के भाई ने किया 9वीं की छात्रा से रेप, मामला दर्जं