हिसार

दरिंदगी करने वाले चाचा को कोर्ट ने भेजा 5 दिन की पुलिस रिमांड पर

नारनौंद,
8 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी करने के मामले में आरोपी चाचा को पुलिस ने आज हिसार कोर्ट में पेश में किया। कोर्ट ने आरोपी को पुलिस ​रिमांड में भेज दिया है।
नारनौंद थाना प्रभारी रमेश कुमार ने बताया कि आरोपी चाचा को पुलिस ने कोर्ट से पांच दिन की रिमांड पर लिया है। इस दौरान आरोपी से घटना के बारे में पूरी पूछताछ की जायेगी। उन्होंने बताया कि दरिंदगी करने के बाद भी चाचा पुलिस और परिवार को गुमराह करता रहा। लेकिन पुलिस को उसके हावभाव से शुरु से ही शक हो गया था। बाद में पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया था।
गौरतलब है कि मां के पास सो रही बच्ची को चाचा उठाकर सुनसान स्थान पर ले गया था। वहां बच्ची के साथ दरिंदगी करने के बाद परिवार के साथ मिलकर बच्ची को खोजने का स्वांग करता रहा। बाद में न्याय दिलाने की गुहार भी पुलिस के समक्ष लगाता रहा। लेकिन पुलिस को आरंभ से ही उस पर शक हो गया था।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

जीएसटी में टैक्स विसंगतियां दूर हो: जैन

कालीरावण में अच्छी पहल: लड़की पैदा होने पर आयोजित किया ग्रामीण भोज, त्रिवेणी लगाकर किया कुआं पूजन

Jeewan Aadhar Editor Desk

28 अगस्त 2019 : जानें बुधवार का राशिफल