हिसार

राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा ने दिवंगत पत्रकार कुलश्रेष्ठ के परिवार को दी सांत्वना

हिसार,
राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा दिवंगत पत्रकार कुलश्रेष्ठ कक्कड़ के शांति नगर स्थित उनके निवास स्थान पर पहुंचे। इस बीच राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा ने पत्रकार कुलश्रेष्ठ और उनके भाई दीपक कक्कड़ के आकस्मिक निधन पर शोक प्रकट करते हुए परिवार को ढांढस बंधाया। राज्यसभा सांसद डॉक्टर सुभाष चंद्रा ने कहा कि ईश्वर को जो मंज़ूर होता है, वहीं होता है।

उन्होंने परिवार को हिम्मत रखने की बात कहते हुए कहा कि पत्रकार कुलश्रेष्ठ ईमानदार और निष्ठावान व्यक्तित्व के धनी थे। दीपक और कुलश्रेष्ठ के जाने की जाने की कमी हमेशा खलेगी। राज्यसभा सांसद डॉ. चंद्रा ने इस दौरान अपनी तरफ से परिवार को 2 लाख रुपये की आर्थिक सहायता मुहैया करवाने की बात कही। साथ ही उन्होंने कुलश्रेष्ठ की बिटियां चानू के आंखों के ईलाज बारे भी बातचीत की और हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया। इसके अलावा उन्होंने परिवार को कुलश्रेष्ठ की धर्मपत्नी ज्योति कक्कड़ का तबादला स्थाई तौर पर हिसार में करवाने का आश्वासन भी दिया।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

किसानों ने बालसमंद में सरसों खरीद शुरु करवाने के लिए तहसीलदार को ज्ञापन दिया

अखिल भारतीय राज साहित्य मंच’ की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का गठन

Jeewan Aadhar Editor Desk

मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाकर विरोध जताएगी युवा कांग्रेस व जिला कांग्रेस कमेटी : मनोज टाक