देश

बस स्टैंड पर खड़े लोगों पर पल्टा ट्रक, आठ लोगों की मौत, तीन घायल

जबलपुर,
मध्यप्रदेश के जबलपुर में रविवार की दोपहर को सीमेंट की बोरियों से भरे ट्रक के पलटने से सड़क किनारे खड़े आठ लोगों की मौत हो गई। हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए। जबलपुर से आ रहा तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे बने बस स्टैंड पर खड़े लोगों पर पलट गया। पुलिस द्वारा राहत और बचाव कार्य अभी भी जारी है। हालांकि पुलिस ने अभी मृत लोगों की संख्या की पुष्टि नहीं की है।
बताया जा रहा है कि थाना बेलखेड़ा अंतर्गत मनखेड़ी तिराहे पर कई लोग सड़क किनारे बने बस स्टैंड पर खड़े थे। अचानक तेज रफ्तार से आ रहे सीमेंट से भरा एक ट्रक अनियंत्रित हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बस स्टैंड के पास तेज गति से आ रहे ट्रक का टायर फट गया। जिसके बाद ट्रक अनियंत्रित होकर बस स्टैंड पर खड़े लोगों पर ही पलट गया। इस हादसे में ट्रक की चपेट में आने से आठ लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए। जबलपुर जिला प्रशासन ने हादसे में मृतकों के परिजनों 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का एलान किया है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक पलटने से लोगों के ऊपर सीमेंट की ढेर सारी बोरियों गिर गई। ट्रक के नीचे दबने के साथ ही कई लोगों की मौत बोरियों के नीचे दबने से भी हुई। प्राप्त जानकारी के अनुसार, सभी मृतक एक ही परिवार के थे। सभी लोग ग्राम सुनाचर थाना बेलखेड़ा के रहने वाले थे। मृतकों में 3 महिला, 2 पुरुष, 2 बच्चियां और एक बच्चा हैं। वहीं हादसे मे घायल लोगों में एक महिला, एक लड़की और एक लड़का है। घायलों को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों की हालत अभी भी चिंताजनक बनी हुई है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

यूपीए राज में भी हुई थी सजिर्कल, नहीं पीटा ढिढोरा

पाकिस्तान को टमाटर बेचने से किसानों का इंकार—जय जवान जय किसान का नारा गूंजा

Jeewan Aadhar Editor Desk

सुप्रीम कोर्ट ने तीन तलाक पर फैसला रखा सुरक्षित