हिसार

रेलवे स्टेशन पर 2 दोस्तों पर जानलेवा हमला, पुलिस पर 3 आरोपियों को छोड़ने का आरोप

हिसार,
चलती गाड़ी में दो दोस्तों की कुछ युवकों से कहासुनी हो गई। बाद में उन युवकों ने हिसार रेल स्टेशन पर तेजधार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया। घायल युवकों ने आरोप लगाया है कि उन्होंने चलती ट्रेन में रेलवे पुलिस को सूचित कर दिया था लेकिन इसके बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची।
नागरिक अस्पताल में उपचाराधीनगुरुबख्श ने बताया कि वह मूलरुप से बलयाली का रहने वाला है। हिसार में पिछले काफी दिनों से कंप्यूटर का काम करता है और बवानी खेड़ा से रोजाना सवारी गाड़ी से अपडाउन करता है। आज सुबह जब वह अपने दोस्त सौरभ के साथ ट्रेन में सवार हुआ तो उसे कुछ युवक बोग्गी में चाकू, पंच, गंडासी व लोहे की राड के साथ सफर करते हुए दिखाई दिए।

नागरिक अस्पताल में उपचाराधीन सौरभ।

किसी अनहोनी भय के चलते उसने रेलवे पुलिस को फोन करके इसकी सूचना दी। इस पर युवक उस पर गुस्सा करने लगे। हिसार तक वे लगातार उसके साथ बहस करते रहे। हिसार रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रुकते ही सभी युवक ट्रेन से उतर गए। इसके बाद जैसे ही वह ट्रेन से उतरा तो युवकों ने उस पर हमला कर दिया। बीच में उसे बचाने के लिए आए सौरभ को उन्होंने नीचे गिराकर मारा।
नागरिक अस्पताल में उपचाराधीन गुरुबख्श।

गुरुबख्श ने बताया कि उसने हिम्मत करके यात्रियों की मदद से 5 युवकों को पकड़ लिया और रेलवे पुलिस के हवाले कर दिया। उसका आरोप है कि पुलिस ने 5 में से 3 युवकों को बिना किसी पूछताछ के ही छोड़ दिया। जबकि उनके पास तेजधार हथियार भी मौके पर थे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

प्रधानमंत्री जन औषधि के तहत जनता को दी जा रही सराहनीय सेवा : डा. रतना भारती

सरकार की कर्मचारी विरोधी नीतियों पर भड़के जनस्वास्थ्य विभाग कर्मचारी, किया रोष प्रदर्शन

कराटे पदक विजेताओं का गांव पहुंचने पर जोरदार स्वागत