हिसार

तेज गति से रहे आॅटो ने बाइक सवार दंपति को 50 फुट तक घसीटा

हिसार (कुलश्रेष्ठ)
जिंदल पार्क के नजदीक आज सुबह तेज गति मेें आ रहे एक ऑटो रिक्शा चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार पति-पत्नी दोनों करीबन 50 फुट तक घसीटते हुए गए और ऑटो रिक्शा भी पलट गया। ऑटो रिक्शा मेें सवार एक यात्री कृष्ण चोटिल हो गया और चालक सुरक्षित रहा। राहगीरों की मदद से घायल पति-पत्नी सहित तीनों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सकों के अनुसार सभी घायलों की हालत स्थिर है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

अस्पताल में उपचाराधीन पति-पत्नी हांसी की कृष्णा कॉलोनी निवासी सोनू और उनकी पत्नी सीमा हैं। सोनू ने बताया कि उनकी ससुराल में एक महिला की मृत्यु पर शोक व्यक्त करने के लिए वे हांसी गुराना जा रहे थे कि जब वे बस स्टैैंड के नजदीक स्थित जिंदल पार्क केेेे सामने पहुंचे तो पीछे से तेज गति में आ रहे एक ऑटो चालक ने उनकी बाइक को ओवरटेक करने लगा, इसी बीच ऑटो उनकी बाइक की साइड पर लगा और वे बाइक से नीचे घसीटते गए। इसी दौरान बेेकाबू हुआ ऑटो रिक्शा पर पलट गया। गनीमत रही कि ऑटो रिक्शा में सवार तीन सवारियों सहित पलट गया। लोगों ने तुरंत सभी को उठाया और ऑटो रिक्शा को भी सीधा किया गया। इस दौरान करीबन 20 मिनट रोड पर जाम की स्थिति बन गई। थोड़ी ही देर में अस्पताल चौक पर तैनात यातायात पुलिस ने मौके पर पहुंच यातायात स्थिति को सामान्य किया और घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

सामाजिक अभियान एवं कुरीतियों को मिटाने में नेहरू युवा केन्द्र के कार्यकर्ता की भागीदारी महत्वपूर्ण : उपायुक्त

खेदड़ हादसा: 2 मजदूरों की मौत, ग्रामीणों में फैली शोक की लहर

फाइनेंसरों ने 13 लाख के बदले हड़प लिये 40 लाख व प्लॉट