फतेहाबाद हिसार

बैड शीट में लिपटा मिला युवती का शव, हत्यारोपी को परिजनों ने किया पुलिस के हवाले

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
भट्टू खंड के गांव गदली में चूली खुर्द मार्ग पर एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव को बैड शीट में लपेट पर फैंका गया है। हत्यारे ने खुद मामले की जानकारी अपने परिवार को दी। बाद में हत्यारे के परिजनों ने आदमपुर पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची आदमपुर पुलिस ने पाया घटनास्थल भट्टू क्षेत्र का है। इसके बाद मामले की जानकारी भट्टू पुलिस को दी गई।

जानकारी के मुताबिक, चूली खुर्द निवासी पवन ने युवती की हत्या कर शव को गदली—चूली खुर्द मार्ग पर फैंक दिया। इसके बाद पवन ने इसकी सूचना अपने परिवार को दी। पवन के परिजनों ने पवन को पकड़कर आदमपुर पुलिस के हवाले करते हुए घटना की जानकारी दी। लेकिन आदमपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच की पता चला कि यह क्षेत्र भट्टू पुलिस का है। इसके बाद भट्टू पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। थाना प्रभारी कपिल सिहाग ने मौके पर आकर शव को अपने कब्जे में लेकर उच्चाधिकारियों को इसकी सूचना दी।

मामले की गंभीरता को देखते हुए फतेहाबाद पुलिस अधीक्षक दीपक सहारण मौके पर पहुंचे। जांच के दौरान युवती के सिर पर गंभीर चोट के निशान मिले है। युवती के गले पर भी निशान मिले है। प्रथम दृष्टि में लग रहा है कि युवती की हत्या की गई है। इतना ही नहीं पुलिस के अनुसार शव को देखकर साफ है कि हत्या कहीं और की गई है, बाद में शव को यहां फैंका गया है। पुलिस जांच अधिकारी के अनुसार हत्यारोपी पवन से पूछताछ के बाद ही हत्या करने का कारण व स्थान का पता चल पायेगा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में पहुंचा दिया है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

राजस्थान की सीमा के साथ पांच किलोमीटर के दायरे में धारा 144 लागू

भट्टू कलां में पॉजिटिव केस आने के बाद जिला प्रशासन ने मॉडल टाऊन क्षेत्र को बनाया कंटेनमेंट जोन

द बर्निंग ट्रक : धू—धू करके जलता रहा ट्रक, चालक सिर पर हाथ रख बैठा रहा