हिसार

अवसर अनूठा हमने पाया, आनंद मंगल घट-घट छाया..आदमपुर में जयघोष के साथ जैन साध्वियों का हुआ मंगल प्रवेश

आदमपुर (अग्रवाल)
तोशाम से सिरसा चातुर्मास के लिए जा रही जैन साध्वियों का आदमपुर में मंगल प्रवेश हुआ। आदमपुर पहुंचने पर साध्वी सुप्रभा, ज्ञान प्रभा, कीर्तिश्री, मनीषाश्री, उदित यशा, मुकुल यशा का जैन समाज के लोगों ने स्वागत किया। इस दौरान महाश्रमण चौक से जैन भवन तक जयघोष के साथ यात्रा निकाली गई। साध्वी सुप्रभा ने कहा कि जैन धर्म किसी एक जाति विशेष का न होकर सभी लोगों के लिए है। इसकी शिक्षाएं आज के युग में सभी के लिए प्रासंगिक है।
साध्वी ने ‘देखो तेरापंथ मिला प्राणों से प्यारा है, मर्यादा से सजा हुआ यह संघ हमारा है’ गाकर संघ की महिमा के बारे में बताया। महिला मंडल अध्यक्ष मिनाक्षी जैन और उमा जैन ने ‘अवसर अनूठा हमने पाया, आनंद मंगल घट-घट छाया’ गीत गाया। जैन सभा के पूर्व प्रांतीय अध्यक्ष घीसाराम जैन, आदमपुर अध्यक्ष राधेश्याम जैन ने आदमपुर पहुंचने पर साध्वियों का अभिनंदन किया। इस मौके पर व्यापार मंडल के पूर्व प्रधान श्यामलाल जैन, सुभाष अग्रवाल, देवराज जैन, सूर्यकांत जैन, घनश्यामदास, अमित नोपरा, पवन कुमार जैन, अतुल शर्मा, अनिल जैन, कांता, सरोज, निधि, ममता आदि मौजूद रहे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

विधायक भव्य बिश्नोई की शादी : आदमपुर में परोसा जायेगा बिश्नोई खाना, वीआईपी और आमजन को मिलेगा ये खाना—जानें विस्तृत जानकारी

Jeewan Aadhar Editor Desk

जागा प्रशासन महावीर कालोनी में सीवरेज सफाई का कार्य शुरू

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर में महिला अध्यापक सहित 15 मिले कोरोना पॉजिटिव, आसपास के गांवों में 10 कोरोना संक्रमित