हिसार

लोगोें ने कानून व्यवस्था का रोया रोना तो राज्यसभा सांसद बोले केंद्रिय गृहमंत्री से करुंगा बात

हिसार,
प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह और मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात कर इस बारे में बातचीत करेंगे। इस बात का आश्वासन राज्यसभा सांसद डॉक्टर सुभाष चंद्रा ने हिसार में उनसे मुलाकात करने आए क्षेत्रवासियों को दिया है। डॉक्टर चंद्रा से मुलाकात करने आए लोगों ने हरियाणा की कानून व्यवस्था ढीली होती जा रही है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

हालात यह हैं कि हर रोज कहीं लूटपाट, कहीं चोरी तो कहीं व्यापारियों पर हमले के मामले सामने आ रहे है। लोगों ने प्रदेश में बेटियों की सुरक्षा पर भी चिंता जाहिर की। क्षेत्र वासियों का कहना था कि हरियाणा में दुष्कर्म और महिलाओं से छेड़छाड़ की वारदातों में भी इजाफा हुआ है। लोगों ने डॉ चंद्रा के समक्ष नेशनल क्राइम ब्यूरो के आंकड़े भी प्रस्तुत किए। लोगों ने हिसार में हाल ही में हुई वारदातों और व्यापारियों पर हुए हमलो के बारे भी राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा से चर्चा की। क्षेत्रवासियों ने डॉ चंद्रा से लॉ एंड आर्डर को लेकर मामले को राज्यसभा में उठाने की भी मांग की। लोगों की बात सुनने के बाद राज्यसभा सांसद डॉ चंद्रा ने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर वह केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री मनोहर लाल और हरियाणा के डीजीपी बीएस संधू से बातचीत करेंगे।

पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 70 हजार 900 रुपए तक की मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

डॉ चंद्रा ने आश्वासन दिया कि प्रदेश की कानून व्यवस्था किसी भी हालत में बिगड़ने नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा कि डीजीपी बीएस संधू से वह प्रदेश में पुलिस गश्त बढ़ाने और पुलिस के रिक्त पड़े पदों पर भर्ती की प्रक्रिया जल्द पूरी करने के साथ साथ विशेष दस्ते बनाने की भी बात करेंगे। राज्यसभा सांसद डॉक्टर सुभाष चंद्रा ने लोगों को आश्वासन दिया कि आमजन की सुरक्षा का जिम्मा सरकार का है। अपराधियों पर सरकार जरूर नकेल कसेगी। साथ ही उन्होंने लोगों से यह भी कहा कि वह 24 घंटे जनता की सेवा के लिए तत्पर हैं। कानून व्यवस्था सुधारने के लिए हर कड़े कदम उठाए जाएंगे। पुलिस प्रशासन और सरकार के सहयोग से अपराधियों को काबू करवा कर जेलों में भिजवाने की दिशा में विशेष अभियान चलवाये जाएंगे। ताकि आमजन को अपराध की समस्या से निजात मिल सके।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

आदमपुर : स्कूल गई महिला बेटी को लेकर हुई लापता

Jeewan Aadhar Editor Desk

अधिकारियों के आगे मजबूर सरकार..परेशान जनता 1 अगस्त को देंगे विधायक निवास के आगे धरना

लॉकडाउन : खेती से जुड़ी कोई समस्या के लिए डायल करें 225713