फतेहाबाद

लोग बोले लड़ते बेसहारा पशुओं से बचाओ..जिला प्रशासन का दावा कैटल फ्री है जिले की सड़कें

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
सरकारी काम फाइलों में ही पूरे होते है..हकीकत फाइलों से काफी अलग होती है। ऐसे कागजों में पूरे हुए एक काम से शहर के लोग इन दिनों काफी परेशान है। हम बात कर है फतेहाबाद जिले की सड़कों को कैटल फ्री करने के प्रशासन के दावों की।

जिला प्रशासन काफी पहले ही फतेहाबाद की सड़कों को कैटल फ्री घोषित कर चुका है। इसको लेकर जिला प्रशासन सरकार के सामने अपनी पीठ भी थपथपा चुका है। लेकिन कैटल फ्री जिले की सड़कों पर बेसहारा पशुओं का अंबार लगा हुआ है। आमजन इनसे काफी परेशान है। ये पशु अकसर आपस में लड़ते रहते है—इसकी चपेट में कई बार शहर के लोग भी आ चुके है। आमजन इन पशुओं से परेशान है लेकिन प्रशासन अब भी अपने कागजी दावों पर डटा हुआ है कि शहर में बेसहारा पशु है ही नहीं।

भट्टू रोड का ताजा वीडियो सामने आया है जिसके अंदर शहर की मुख्य कॉलोनी नहर कॉलोनी के अंदर गली में आवारा सांड आपस में लड़ते नजर आ रहे है। इसके बाद यहां के निवासियों ने प्रशासन से गुहार लगाई है कि इस समस्या उन्हें जल्द निजात दिलाई जाए। लेकिन कॉलोनी के लोग प्रशासन से निजात दिलाने की गुहार लगाते समय ये भूल गए कि सरकारी फाइलों में तो उनकी कॉलोनी में ये पशु है ही नहीं। जब ये पशु कॉलोनी में है ही नहीं तो जिला प्रशासन आमजन को निजात किससे दिलाये??

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जिला प्रशासन के झूठे दावों पर ना तो भाजपा नेता कुछ बोल रहे है और ही पार्टी की निगरानी कमेटी अपनी रिपोर्ट बना रही है। सत्ताधारी नेताओं की इस चुप्पी का फायदा प्रशासन की फर्जी फाइल बनाने वालो को पहुंच रहा है जबकि नुकसान आमजन को उठाना पड़ रहा है। ऐसे में अब देखते ​है कि आमजन को ​इन पशुओं से निजात दिलवाने के लिए कौन आगे आता है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सरेआम युवक पर डंडों से 70 वार, लोग बने रहे तमाशबीन

Jeewan Aadhar Editor Desk

ना कानून का भय..ना सजा का डर..शराब ठेकेदार लाठी के दम पर करते हैं सरेआम गुंडागर्दी

जिला में प्रत्येक जरूरतमंद नागरिक को खाद्य सामग्री और भोजन उपलब्ध करवाना करें सुनिश्चित : डीसी