हिसार

‘हर जगह कूड़ा फैला है..बीजेपी बोल रही है गंदगी में कमल खिला है’

हिसार,
गंदगी के ढ़ेर पर सीएम मनोहर लाल और विधायक कमल गुप्ता के पोस्टर लगे मिले। पोस्टर पर लिखा था ‘हिसार में हर जगह कूड़ा फैला है..बीजेपी बोल रही है गंदगी में कमल खिला है।’ दरअसल, आम आदमी पार्टी ने आज हड़ताली सफाई कर्मचारियों को अपना समर्थन दिया। इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शहर में फैले कूड़े के ढेर पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और विधायक कमल गुप्ता के पोस्टरों को गाड़कर रोष जाहिर किया।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पार्टी प्रवक्ता अनूप सिंह चानौत ने कहा कि सफाई कर्मचारी काफी समय से अपनी जायज मांगों को लेकर हड़ताल कर रहे हैं और बीजेपी सरकार गहरी नींद में सोई हुई है। इसके कारण शहर में गंदगी के ढेर लग चुके हैं और बड़ी बीमारी फैलने का खतरा बन गया है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी सफाई कर्मचारियों के साथ खड़ी है और खट्टर सरकार से मांग करती है कि जल्द से जल्द इनकी मांग को पूरा करें जिससे शहर की सफाई व्यवस्था दोबारा से दुरूस्त हो सके।
व्यापार मंडल अध्यक्ष राजीव सरदाना ने कहा कि बीजेपी हरियाणा के कर्मचारियों के साथ वायदा खिलाफी कर रही है। घोषणा पत्र में किए गए सारे वायदे फेल साबित हुए हैं। अबकी बार हरियाणा की जनता इनको सबक सिखाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही है।
रेड स्क्वेयर मार्केट में फैले कूड़े के ढेर पर पोस्टर गाड़कर विरोध प्रदर्शन करने वालों में युवा जिलाध्यक्ष कुलदीप मलिक, नलवा संगठन मंत्री जगदीश राय,परमजीत क्रांति, सविता नंदा, विजय फौजी, हरपाल क्रांति,चरणजीत, विजेंद्र, विकास सहित कई पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

30 अगस्त 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

पगड़ी संभाल जट्टा किसान संघर्ष समिति का राज्य स्तरीय सम्मेलन सम्पन्न

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर में रामलीला मंचन को लेकर किया ध्वजारोहण