हिसार

विजय सिगड़ प्रधान व नरषोत्तम बने आदर्श क्लब के उपप्रधान

आदमपुर (अग्रवाल)
जवाहर नगर स्थित आदर्श सहारा भवन में आदर्श युवा क्लब आदमपुर की एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में क्लब की कार्यकारिणी का पुनर्गठन किया गया। जिसमें सर्वसममति से विजय सिगड़ को प्रधान नियुक्त किया गया। इनके अलावा नरषोत्तम मेजर को उपप्रधान, विनोद तनेजा को सचिव व दीपक सोनी को कोषाध्यक्ष बनाया गया। इस दौरान चुनाव पर्यवेक्षक के रूप में ताराचंद बुड़ाकिया व धर्मपाल बिश्नोई मौजूद रहे।

नरषोत्तम मेजर

उन्होंने कहा कि यह क्लब 1986 से अपनी सेवाएं देता आ रहा है और बिना किसी भेदभाव के इसमें प्रत्येक वर्ष प्रधान व अन्य पदाधिकारियों की कार्यकारिणी का चुनाव किया जाता है जो 1 साल के लिए चुनी जाती हैं। इससे पहले पुरानी कार्यकारिणी ने गत वर्ष का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया। इस मौके पर क्लब के पूर्व प्रधान रामचंद्र झूरिया, नरेंद्र वासन, महेंद्र भादू, ओमविष्णु बेनीवाल, सुनील, मदन फुरसाणी, राजीव पूनिया, सुरेंद्र गढ़वाल, हरिनिवास, गुलशन ऐलावादी, रिंकू शर्मा आदि मौजूद रहे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पुण्यतिथि विशेष : चौ.भजनलाल और आदमपुर

सेक्टर 13 में सार्वजनिक शौचालय का निर्माण हुआ आरंभ, लोगों ने अमित ग्रोवर का जताया आभार

फिसली सोनाली फोगाट की जुबान, लाइव आकर मांगी माफी