देश

आनंद महिंद्रा ने पेट्रोल के बढ़ते दाम पर ली चुटकी, ‘मर्जी आपकी घूम लो या झूम लो’

नई दिल्ली,
पेट्रोल की लगातार बढ़ती कीमत से आम जनता परेशान है। ऐसे में महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने जबरदस्त चुटकी लेते हुए एक ट्विट किया है। आनंद महिंद्रा की तरफ से किए गए ट्विट को उनके फॉलोअर्स के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। उनके ट्विट को अब तक 1600 से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं और 60 हजार से भी ज्यादा यूजर्स ने इसे लाइक किया है। महिंद्रा ने अपने ट्विट में पेट्रोल की कीमत की तुलना बियर के दामों से की है। उनकी तरफ से किए गए ट्विट में नीचे लिखा है मर्जी आपकी घूम लो या झूम लो।


पेट्रोल कीमत में बेहताशा बढ़ोतरी
गौरतलब है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए मतदान प्रक्रिया पूरी होने के बाद से पेट्रोल और डीजल की कीमत में बेहताशा बढ़ोतरी हो रही है। 13 मई से लेकर 25 मई तक पेट्रोल की कीमत में 3 रुपये से भी ज्यादी की बढ़ोतरी हुई है। दिल्ली में 13 मई की पेट्रोल का रेट 74.63 रुपये प्रति लीटर था। वहीं 25 मई को ये कीमत बढ़कर 77.83 रुपये के स्तर पर पहुंच गई। इसी तरह दिल्ली में 13 मई को डीजल 65.93 रुपये प्रति लीटर मिल रहा था, जो बढ़कर अब 68.75 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है।

मुंबई में 85.65 रुपये प्रति लीटर
आपको बता दें कि मुंबई में पेट्रोल की कीमत सबसे ज्यादा 85.65 रुपये प्रति लीटर के स्तर पर पहुंच गई हैं। मुंबई में डीजल के दाम भी 73.2 रुपये पर है। आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विट के साथ जिस पिक्चर को शेयर किया है उसमें दिखाया गया है कि पेट्रोल 80 रुपये लीटर है और चिल्ड बियर 80 रुपये की है। ऐसे में आपकी मर्जी है घूम लो या झूम लो।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

नोटबंदी के ड़र से नहीं उभर पाया बैंक

चुनाव आयोग ने किया ‘एक प्रत्याशी एक सीट’ का समर्थन, जुलाई तक टली सुनवाई

SSC MTS परीक्षा-II का रिज़ल्ट हुआ डिक्लेयर, यहां चेक करें परीक्षा परिणाम