राशिफल

22 नवम्बर 2022 : जानें मंगलवार का राशिफल

मेष
आज ऑफिस में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। गृहस्थ जीवन में सुख-शांति का अनुभव करेंगे। आय में वृद्धि होगी। किसी को कर्ज देने से बचें। अविवाहितों के वैवाहिक संयोग बनेंगे। किसी बड़े की सलाह फायदेमंद साबित होगी। अपने सेहत के प्रति सजग रहे।

वृष
मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे। बिजनेस में वृद्धि होगी। ऑफिस में अधिकारियों के साथ तनाव रहेगा। आज बेरोजगार है तो नौकरी के लिए प्रयास करेंगे।बच्चों को अकेले ना छोड़े। जीवनसाथी को सेहत संबंधी समस्याएं हो सकती हैं। आज पारिवार के साथ यात्रा पर जायेंगे।

मिथुन
इस राशि के जातक के धैर्य में कमी आएगी। आत्मविश्वास भी कम होगा। परिवार की समस्याएं परेशानी का कारण बनेगी। दोस्तों का सहयोग मिलेगा। अपने काम की गति पर ध्यान देने की जरूरत है। बिजनेस काम के पीछे धन खर्च होगा। नकारात्मक विचार और क्रोध को दूर रहे।

कर्क
आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। कारोबार में वृद्धि होगी। किसी सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं। मन परेशान हो सकता है। सेहत का ध्यान रखें। नौकरी की स्थिति में सुधार होगा। आत्मसंयत रहें। मानसिक परेशानियां बनी रहेंगी। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं।

सिंह
नौकरी के लिए साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। सम्पत्ति में वृद्धि के योग बन रहे हैं। भाग-दौड़ अधिक रहेगी। शैक्षिक कार्यों में मान-सम्मान की प्राप्ति‍ होगी। आज ऊर्जावान रहेंगे।घर में मांगलिक आयोजन होगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। मित्रों के साथ धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं।

कन्या
वाणी में सौम्यता रहेगी। कारोबारी कार्यों में रुचि बढ़ेगी। किसी नये कारोबार की शुरुआत हो सकती है। भागदौड़ अधिक रहेगी। लाभ के अवसर मिलेंगे। आत्मसंयत रहें। बातचीत में सन्तुलित रहें। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। मानसिक शान्ति रहेगी। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं। सुखद समाचार मिलेगा।

तुला
मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। भागदौड़ अधिक रहेगी। किसी मित्र के सहयोग से धन की प्राप्ति हो सकती है। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं।

वृश्चिक
आत्म संयत रहें। अपनी भावनाओं को वश में रखें। पिता का सानिध्य मिलेगा। किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। वाणी से मान-सम्मान की प्राप्ति‍ हो सकती है। वाणी में मधुरता रहेगी। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। कुटुम्ब-परिवार में मान बढ़ेगा। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। व्यर्थ की समस्याएं परेशान कर सकती हैं।

धनु
आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। परिश्रम अधिक रहेगा। मन में शान्ति‍ एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे। भवन सुख में वृद्धि होगी। माता का सानिध्य मिलेगा। आय में वृद्धि होगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। दाम्पत्य सुख में बढ़ोतरी के योग हैं। वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ेगा।

मकर
धैर्यशीलता में कमी रहेगी। बातचीत में भी संयत रहें। किसी सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं। मित्र का सहयोग मिलेगा। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। परिवार से दूर जाना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। जीवनसाथी से नोंकझोंक हो सकती है। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ेंगे।

कुंभ
घर में सुख- शांति और आनंद का माहौल बना रहेगा। नौकरी में सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा। सेहत अच्छा रहेगा। घर में सबका सहयोग मिलेगा। मान-सम्मान में बढ़ोतरी होग। आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। परिवार में आपसी मनमुटाव बढ़ सकते हैं। बिजनेस पर ध्यान दें।

मीन
आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे, परन्तु नकारात्मकता से बचें। सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। परिश्रम अधिक रहेगा। किसी रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। कारोबार में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। लाभ में वृद्धि होगी। वाहन सुख में वृद्धि होगी। माता का सानिध्य मिलेगा। नौकरी के लिए लिए परीक्षा एवं साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी।

Related posts

22 August 2023 Ka Rashifal : मंगलवार को तुला राशि का चमकेगा सितारा, जानें 12 राशियों का राशिफल

08 October 2023 Ka Rashifal : आज मेष, कन्या, तुला और कुंभ पर रहेंगे सितारें मेहरबान, जानें 12 राशियों का राशिफल

9 अगस्त 2022: जानें मंगलवार का राशिफल