उत्तर प्रदेश

सरकारी बाबू बना कामवाली का आशिक, पत्नी ने सिखाया जोरदार सबक

कानपुर,
ये खबर अय्याश सरकारी अफसर की है..घर में बीबी है, बच्चे है लेकिन सरकारी बाबू को इश्क हो गया। इश्क हो गया कामवाली से। इसके बाद दोनों ने छिप—छिपकर मिलना शुरु कर दिया। लेकिन किसी ने बहुत खुब कहा है कि ‘इश्क—मुश्क छिपाएं ना छिपे, जानें सकल जहान’। यहां भी यहीं हुआ। किसी ने कानपुर कॉलेज के इस सरकारी बाबू की पत्नी को इस इश्क की सूचना दे दी। इसके बाद बीबी बन गई जासूस।
बीबी की जासूसी वैसे घरों में भी खतरनाक मानी जाती है, लेकिन जब उसे पति पर शक हो तो बीबी की जासूसी अच्छी—अच्छी एजेंसियों को फेल कर देती है। यहां भी कुछ ऐसा ही हुआ। बीबी ने सरकारी बाबू की की ऐसी जासूसी की कि दोनों को रंगेहाथ रंगललियां करते दबोच लिया। जासूस बीबी ने पहले इन दोनों को रंगललियां मनाते हुआ देखा। गुस्से से पागल बीबी ने अब पूरी तरह से सरकारी बाबू को समाज में बेनकाब करने का मन बना लिया था। बीबी ने सास, बुआ, चाचा, बच्चे और पड़ोसियों को भी मौके पर बुला लिया। इतना ही नहीं उसने पुलिस को मौके पर बुलाया। जब तक पुलिस आती बीबी ने इसकी प्रत्येक हरकत को मोबाइल में कैद किया।
पुलिस के आने से पहले बीबी ने पत्रकारों को फोन घुमा दिया। इसके बाद जैसे ही पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे बीबी ने कमरे में जोरदार दस्तक दे दी। बाबू महोदय और उनकी महबूबा कपड़े तक नहीं पहन पाएं कि बीबी ने खिड़की को जोरदार धक्का देकर दरवाजा खोलने को कहा। आनन—फानन में महबूबा ने कपड़े पहने, लेकिन इसी बीच पुलिस की धमकी के चलते बाबू महोदय ने दरवाजा भी खोल दिया।
पुलिस के आगे ही बीबी ने अपने आशिक पति की खबर ली तो महबूबा भी बाबू का साथ देने लगी। बाबू महोदय अपने परिवार, बच्चे, रिश्तेदार और पड़ोसियों के आगे अपनी महबूबा को चुप करवाते रहे, उसे धक्का देकर शांत करवाते रहे। लेकिन इसका कोई फायदा नहीं निकला। पत्रकारों ने न्यूज चला दी। परिजनों, पड़ोसियों और रिश्तेदारों ने खूब खरी—खोटी सुनाई और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। थाने में जाते ही सरकारी बाबू के सिर से इश्क का भूत उतर गया और बीबी की पैर पकड़कर माफी मांगने लगा। बीबी को मनाने के लिए उसने ढ़ेर सारी कसमें खाई और बच्चों के भविष्य का वास्ता दिया। बाद में पड़ोसियों, रिश्तेदारों और परिजनों से माफी मांगी और भविष्य में कभी भी बीबी से बेवफाई ना करने की ​कसमें खाई। काफी मिन्नतों के बाद बीबी की मन पसीज गया और पति के सिर से आशिकी का भूत उतर जाने पर सुधरने का एक मौका देने पर राजी हो गई।

Related posts

कोरोना: बनाना सीखे बाबा रामदेव का घरेलू आयुर्वेदिक हैंड सैनिटाइजर

अयोध्या दौरे पर सीएम योगी के बड़े ऐलान,सरयू को दी 5 सौगातें

भारत की पूरी आस्था के केंद्र बिंदू है राम—योगी

Jeewan Aadhar Editor Desk