देश

एकतरफा प्यार में पागल आशिक ने घर में घुसकर लड़की को मारा चाकू

नई दिल्ली,
दिल्ली में एकतरफा प्यार में पागल एक सनकी आशिक ने एक लड़की के घर में घुसकर उस पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे इलाज के लिए सफदर जंग अस्पताल में एडमिट कराया गया, जबकि सनकी आशिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

वारदात दिल्ली के पॉश इलाके वसंत विहार की है। पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक हरिकांत महान पहले जिम चलाया करता था। वहीं पर एक लड़की आया करती थी। बाद में हरिकांत का वो जिम बंद हो गया। इसलिए लड़की ने भी आना बंद कर दिया। फिर हरिकांत ने लड़की से दोस्ती कर ली, जिसके बाद हरिकांत लड़की के घर भी आने जाने लगा था।

जिम बंद होने के बाद हरिकांत बेरोजगार हो गया था, इसलिए वो अक्सर लड़की के घर पहुंच जाया करता था। जब हरिकांत ज्यादा आने लगा तो लड़की के माता पिता ने इसका विरोध किया तो लड़की ने भी हरिकांत को आने के लिए मना किया।

पुलिस के मुताबिक बीती 23 मई को हरिकांत लड़की के घर शाम करीब 7 बजे गया। वो लड़की से कुछ देर बात किया फिर वो चला गया। उस वक्त लड़की के माता पिता घर में ही थे। इसके बाद हरिकांत रात करीब 10 बजे दुबारा लड़की के घर पहुंचा और लड़की माता पिता से बोला कि उसे मिलना है, जरूरी काम है।

लड़की के माता पिता ने कहा कि लड़की बालकनी में है। हरिकांत बालकनी की तरफ चला गया। इसके थोड़ी ही देर में लड़की के माता पिता को उनकी बेटी की चीख सुनाई दी। वो दोनों दौड़ कर बालकनी में गए तो देखा कि उनकी बेटी खून से लथपथ जमीन पर पड़ी है और हरिकांत हाथ में बड़ा सा चाकू लेकर खड़ा था।

हरिकांत ने वहां से भागने की कोशिश नहीं की। लड़की के माता पिता ने अपनी बेटी को अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को फोन कर दिया। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने आरोपी हरिकांत को चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस का कहना है कि आरोपी का बयान दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है, वहीं दूसरी तरफ अस्पताल में भर्ती लड़की की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

2 लाख रुपए में बनी मशीन बना रही है हवा से पानी

कोरोना के इलाज के लिए रियायती दर पर पर्सनल लोन दे रहा SBI, जानिए क्या है आवेदन की प्रक्रिया

राहुल गांधी का PM पर जोरदार हमला—सुनें राहुल गांधी का पूरा भाषण