गुरुग्राम हरियाणा

पत्नी ने भेजी फर्जी प्रोफाइल से अश्लील फोटो, पति की गई जॉब

गुरुग्राम,
फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाकर कंपनी के बॉस व सहकर्मियों को आपत्तिजनक फोटो भेजने का मामला सामने आया है। आरोप युवक ने अपनी पत्नी पर ही लगाया है। दोनों के तलाक का केस कोर्ट में चल रहा है। प्राथमिक जांच में मामला सही पाए जाने पर सेक्टर-18 थाना पुलिस ने आईटी ऐक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, अभिषेक साल 2014 से ग्रुरुग्राम में एक निजी कंपनी में जॉब कर रहा था। साल 2011 में उसकी शादी हुई थी, लेकिन शादी के कुछ समय बाद पति-पत्नी में अनबन हो गई। अब दोनों अलग रहते हैं। दोनों के बीच तलाक का केस चल रहा है। आरोप है कि साल 2016 में पत्नी ने अभिषेक के नाम से फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाया, उसमें उसकी फोटो लगाई गई। फिर इस फर्जी आईडी के जरिए युवक की कंपनी के सहकर्मियों, सीनियर्स को आपत्तिजनक मेसेज व फोटो भेज दिए। उन्हें फेसबुक मेसेंजर से कॉल कर तरह-तरह की कहानियां सुनाई गईं।

युवक के अनुसार, इस सबके चलते कंपनी से उसकी नौकरी चली गई, जिस पर उसने शिकायत पुलिस को दी। सेक्टर-18 थाना एसएचओ इंस्पेक्टर चंद्रप्रकाश ने बताया कि प्राथमिक जांच में मामला सही पाए जाने पर युवक की पत्नी के खिलाफ आईटी ऐक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हरियाणा में 6 लाख किसान करे है मधुमक्खी पालन :डॉ.अभिलक्ष लिखी

सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत, 2 गंभीर रुप से घायल

गुरुग्राम DC के एक ऐलान से दिल्ली हुई दूर