फतेहाबाद

..तो होगी अनिश्चितकालिन हड़ताल शुरु

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
प्रदेशभर में आशा वर्कर्स ने सरकार के खिलाफ फिर से मोर्चा खोल रखा है, लेकिन प्रदेश सरकार है कि इनकी तरफ ध्यान ही नहीं दे रही है। ऐसे में आशा वर्कर्स ने अब अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने की चेतावनी दी है।

आशा वर्कर यूनियन की जिला प्रधान शीला रानी ने बताया कि बीते दिनों जब उन्होंने हड़ताल की थी तो सरकार ने उनकी कई मांगे मान ली थी। लेकिन कई माह बीत जाने के बाद भी मानी गई मांगों को लेकर नोटिफिकेशन सरकार की ओर से जारी नहीं किया गया। इसको लेकर अब उन्हें मजबूरन दोबारा से हड़ताल का सहारा लेना पड़ रहा है।

शीला रानी ने बताया कि इस बार दो दिन की हड़ताल की गई है। अगर आज शाम तक सरकार ने उनकी मानी गई मांगों को लेकर नोटिफिकेशन जारी नहीं किया तो वह अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चली जाएंगी। शीला रानी ने कहा कि आशा वर्कर की यह हडताल प्रदेश र पर की जा रही हैं।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

मौसी के लड़के ने की थी सतीश की हत्या, पुलिस पूछताछ में अवैध सम्बंधों का निकला मामला

Jeewan Aadhar Editor Desk

प्रत्येक नागरिक कोविड-19 का सावधानी व सतर्कता से करें मुकाबला : डीसी

भगवान बुद्ध के जीवन से प्रेरणा लेने की जरूरत : रेखा शाक्य

Jeewan Aadhar Editor Desk