महेंद्रगढ़ हरियाणा

शादी से मना करने पर युवती की कनपटी पर लगाया पिस्तौल, मामला दर्ज

मंडी अटेली,
कस्बा अटेली निवासी अनिल शर्मा की शिकायत पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ अपहरण व पिस्तौल से नोक पर जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कस्बा अटेली निवासी अनिल शर्मा ने पुलिस में दी शिकायत में कहा कि वह अपनी बहन अंजु शर्मा के साथ घर से बाहर शुक्रवार सांय एक सब्जि की रेहड़ी पर सामान खरीद रहा था कि बाईक पर सवार युवक प्रवीन, पवन व नवीन तीन युवक आए। उन्होंने मेरी बहन अंजू का अपहरण करने का प्रयास किया। उन्होंने मेरी बहन की कनपटी पर पिस्तौल लगा दी और गोली चलाने का प्रयास किया लेकिन गोली नहीं चली।

पुलिस में दी शिकायत में आगे बताया कि पवन पुत्र केशव मेरी बहन से शादी करना चाहता है। शादी से मना करने पर उन्होंने हत्या के इरादा से पिस्तौल चलाया, लेकिन वे किसी कारण से नहीं चली। पवन राजस्थान प्रान्त के बहरोड़ जिला के गांव खरकड़ा निवासी है जो कि बहन अंजू से जबरन शादी करना चाहता है।

शादी से मना किया तो अपने भाईयों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। इस वारदात में मीनाक्षी, अमित भी शामिल है जो की मेरी ताऊ की लडक़ी व उसका पति है। उन्होंने बताया कि पवन गैंगवार में शामिल है। उससे उनको जान से मारने का भय है। वे उसके परिवार को खत्म करने की धमकी देते रहे है।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आॅनर किलिंग : बेटी को मारकर शव को जलाया, पुलिस ने अधजला शव लिया कब्जे में

कविता जैन के काफिले को इनेलो कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे

Jeewan Aadhar Editor Desk

पानीपत पुलिस मारती रही अंधेरे में तीर..दिल्ली पुलिस ने बदमाशों को पकड़ किया पानीपत पुलिस के हवाले