महेंद्रगढ़ हरियाणा

फेसबुक पर की गई टिप्पणी से उपजे विवाद को लेकर एसपी ने ली बैठक

कनीना,
ब्राह्मण समाज के खिलाफ फेसबुक पर की गई एक टिप्पणी से उपजे एक विवाद को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल द्वारा शनिवार को ग्राम भोजावास के ग्रामीणों की एक बैठक बुलाकर सामाजिक सौहार्द बनाए रखने की अपील की गई। इस बैठक में सूबेदार मुन्नीलाल सुन्दरह, सूबेदार लच्छी राम पड़तल, बिरदुराम, बलबीर पूर्व सरपंच, सुमेर सिंह आदि सहित दर्जनों ग्रामीण उपस्थित थे।

उल्लेखनीय है कि ग्राम भोजावास निवासी सचिन शर्मा पुत्र ब्रह्मप्रकाश ने अपने ही गांव के विशाल पुत्र बिरदु राम के खिलाफ फेसबुक पर ब्राह्मण समाज के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने पर कनीना थाना में एक मुकदमा विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज करवाया था। अब इसी मामले को लेकर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा रविवार को एक महापंचायत आहूत की गई है।

इस महापंचायत को लेकर पुलिस व प्रशासन चौकन्ना हो गया है तथा सामाजिक सौहार्द बनाये रखने के लिए भरपूर प्रयास कर रहा है। पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल ने समाज के सभी मौजिजानों से आपसी भाईचारा कायम रखने की अपील करते हुए कहा कि सभी लोगों को परस्पर प्रेम से रहना चाहिए व एक दूसरे का मन सम्मान करना चाहिए।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

भाजपा ने जींद उपचुनाव के उम्मीदवार का नाम किया घोषित

भाजपा कार्यकर्ताओं पर केजरीवाल का रास्ता रोकने का आरोप

Jeewan Aadhar Editor Desk

मुठभेड़ के बाद पुलिस ने 20 लाख रुपए लूट के वांछित अपराधियों को किया गिरफ्तार