पानीपत हरियाणा

कपड़े उतार कर भरे बाजार में दौड़ा दुकानदार, जानें कारण

पानीपत(प्रवीण भारद्वाज)
सभ्य समाज में नग्नता का नाच साफ करता है कि बंदर से इंसान बनने में सदियों बीत जाने के बाद भी कुछ लोगों में आज भी जानवर वाले जीन बचे हुए है। ऐसी ही एक शर्मनाक हरकत पानीपत में सामने अाई है। भरे बाजार में एक युवक कपड़े उतार कर महिला के पीछे नग्न हालात में भागा। मामला पैसे के लेनदेन का बताया जा रहा है। बाजार की भीड़ ने दुकानदार का नग्न अवस्था का वीडियो बनाया। इसके बाद पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। अारोपी दुकानदार मौके से फरार है जो मात्र 540 रुपए के चलते इतनी अश्लीलता पर उतरा अाया।

जानकारी के अनुसार मामला बाबरपुर मंडी का ​हैं, जब मालती का पति नागेश्वर अनिल नामक दुकानदार से मात्र 540 रूपये मांगने गया तो दुकानदार अनिल ने नागेश्वर को दुकान के अंदर बुलाया और जब पैसों की मांग की गई तो अनिल उसके साथ मारपीट करने लगा। इस दौरान बीच-बचाव करने अाई उसकी पत्नी अाई तो आरोपी ने महिला के सामने अपने सभी कपडे उतार दिए और उसके पीछे भागने लगा।

उसने सरेअाम बाजार में महिला का पीछा किया। महिला का कहना हैं की वे भाग कर अपने घर आ गई और अपनी जान बचाई। आरोपी की यह अश्लील हरकत सरेआम बाजार में आने जाने वाली महिलाओं व् परुषों ने देखी है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने अारोपी के खिलाफ मारपीट व् छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर लिया गया हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पूर्व सीएम हुड्डा की जीत,भाजपा सरकार द्वारा गठित ढींगरा आयोग की रिपोर्ट पर नहीं होगी कार्रवाई

नाबालिग बेटी के रेप आरोपों से आहत पिता ने की आत्महत्या

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर को धमकी, जांच आरंभ

Jeewan Aadhar Editor Desk