देश

पैसे निकालने के लिए चेक देकर भेजा बैंक, नौकर ले उड़ा सारे रुपये

नई दिल्ली,
दिल्ली के सरस्वती विहार इलाके में एक कारोबारी का नौकर 7 लाख रुपये लेकर फरार हो गया। इसके बाद कारोबारी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

अनाज कारोबारी वरुण गर्ग ने अपने नौकर अशोक कुमार को 7 लाख रुपये का चेक देकर उसे पैसे निकालने के लिए बैंक भेजा था। जिसके बाद नौकर वापस नहीं लौटा। कारोबारी के मुताबिक आरोपी नौकर झारखंड का रहने वाला है। तीन साल पहले वह वरुण गर्ग के यहां नौकरी मांगने आया था, तभी से वो वहां नौकरी कर रहा था।

पीड़ित कारोबारी वरुण गर्ग की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। हालांकि, पुलिस को इस बात की आशंका भी है कि नौकर अशोक कुमार के साथ कोई दुर्घटना या वारदात भी हुई हो। पुलिस अशोक की खोज में लगी है। पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक पीड़ित वरुण गर्ग सरस्वती विहार मे रहते हैं। उनका मोदी टावर नया बाजार नाम से करोबार है और इंडसइंड बैंक में बैंक खाता है।

वरुण ने मामले की जानाकारी पुलिस को दी और अपनी शिकायत में बताया कि उन्होंने अपने नौकर अशोक कुमार को चेक देकर बैंक से कैश लाने के लिए भेजा था। साथ उन्होंने अपने नौकर से एक और कारोबारी संजय गोयल से 50 हजार रुपये लाने को भी कहा था।

इसके बाद नौकर अशोक ने पहले कारोबारी संजय गोयल से 50 हजार रुपये लिए, इसके बाद बैंक से 7 लाख रुपये निकाले और फरार हो गया। देर तक वापस नहीं लौटने पर कारोबारी वरुण गर्ग ने मामले की जनकारी पुलिस को दी और अपनी शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

कोरोना मार : रेलवे ने नई नौकरियों में भर्ती पर लगाई रोक, खर्च कम करने में लगा रेलवे

पांच राज्यों के चुनाव की तारीख घोषित, राजस्थान में 7 दिसंबर को होगा मतदान

चैंपियंस ट्रोफी: साउथ अफ्रीका को हरा सेमीफाइनल में पहुंचा भारत