देश

फ्यूचर मेकर : तेलंगाना से मंगलवार को रिहा होंगे राधेश्याम

साइबराबाद,
पिछले लगभग डेढ़ माह से साइबराबाद पुलिस की कस्टडी में चल रहे फ्यूचर मेकर कंपनी के सीएमडी राधेश्याम मंगलवार को तेलंगाना से रिहा हो जाएंगे। यहां की अदालत ने पिछले सप्ताह उनकी दो मामलों में सशर्त जमानत मंजूर की थी जबकि पुलिस द्वारा लाए गए तीसरे मामले को हाईकोर्ट ने रिजेक्ट कर दिया था।

फतेहाबाद पुलिस द्वारा प्रोडक्शन वारंट पर लाए राधेश्याम को एक सप्ताह के रिमांड व दो दिन की हिरासत के बाद फतेहाबाद पुलिस ने सोमवार को राधेश्याम को तेलंगाना के साइबराबाद स्थित अदालत में पेश किया। राधेश्याम के वकील ने जमानत की अदालती कार्रवाई पूरी की और अदालत से राधेश्याम को रिहा करने की अपील की। अदालत ने निर्देश दिए कि राधेश्याम अपना पासपोर्ट जमा करवा दें, जिसके बाद रिहाई होगी। इस पर साइबराबाद पुलिस ने कन्फ़र्म किया कि राधेश्याम का पासपोर्ट पहले ही जब्त किया हुआ है। ऐसे में अदालती व पुलिस कार्रवाई के बाद मंगलवार को राधेश्याम की तेलंगाना से रिहाई होगी।

माना जा रहा है कि तेलंगाना से रिहाई के बाद फतेहाबाद पुलिस राधेश्याम को अपने साथ फतेहाबाद लेकर आएगी और यहां के आगामी अदालती आदेशों तक राधेश्याम फतेहाबाद पुलिस की कस्टडी में रहेंगे। राधेश्याम के वकीलों का कहना है कि इसी सप्ताह फतेहाबाद में उनकी जमानत याचिका लगाई जाएगी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बस स्टैंड पर खड़े लोगों पर पल्टा ट्रक, आठ लोगों की मौत, तीन घायल

रेलवे ने बदला नियम, फॉर्म भरने के बाद एग्जाम नहीं दिया तो होगा घाटा

Jeewan Aadhar Editor Desk

फैक्ट्री मालिक ने पीट-पीटकर की दलित व्यक्ति की हत्या, पत्नी को भी पीटा : video