राशिफल

8 जुलाई 2018 : जानें कैसा रहेगा आपका रविवार

वृष
आप आज ज्यादा कामुक होगे। आप को शिक्षा मे मेहनत के अनुरूप सुख मिलेगा और बाकी सब उत्तम है। ससुराल परिवार की तरफ से कोई शुभ खबर मिल सकती है। आज आप समय का सदुपयोग करे अन्यथा आप को नुकसान उठाना पड़ेगा।

मिथुन
शिक्षको के लिय आज का दिन हर तरह से उत्तम है , कोई भी नया लाभ देने वाला संबंध आज बन सकता है। आपका दिन रोमांचक होगा और घूमने फिरने मे व्यतित होगा। प्रेमिका के साथ किसी बात को लेकर के झगड़ा हो सकता है।

कर्क
माँ की सेहत को लेकर के चिंता बनी रहेगी। आप का मन विचलित रहेगा जिस की वजह से कोई भी काम सही से नहीं होगा । आपको पेट की तकलीफ बनी रहेगी। मामा परिवार की तरफ से कोई शुभ समाचार मिलेगा।

सिंह
आज आपके अटके हुए काम बन सकते है। आज आप को पिता से हर तरह का सहयोग मिलेगा। साथ ही आप किसी तरह की परेशनियों का सामना करना पड़ेगा। आप मे गुस्सा बेवजह ही बनेगा। घर मे किसी को सेहत की तकलीफे बनेगी ।

कन्या
आज आप को मानसिक परेशनियों का सामना करना पड़ेगा। साथ मे आप मे अजीब तरह का जोश देखने को मिलेगा जिस की वजह से आप अपने काम को अच्छे से कर सकते है। आज आप को बेटी की तरफ से कोई भी शुभ खबर मिल सकती है।

तुला
आज आप को भाग्य का साथ नही मिलेगा अत: आज आप मेहनत पर भरोसा कर चले। स्त्री सुख और सहयोग मिलेगा। आज का दिन हर तरह से उत्तम होगा। परिवार से हर तरह का सुख मिलेगा। आप मे एक नयी ऊर्जा का संचार होगा।

वृश्चिक
आज का दिन काम-काज के लिय तो हर तरह से उत्तम है लेकिन आज कोई धन हानी हो सकती है साथ ही आप का परिवार के लोगो से भी तालमेल खराब हो सकता है। आपकी दिमागी शक्ति बड़ी उत्तम होगी और हर तरह का फैसला आपके हक मे होगा।

धनु
आप के लिए आज का दिन परीक्षा वग़ैरह की तरफ से उत्तम होगा लेकिन शरीर मे आज आलस्य बना रहेगा और बेवजह के झगड़े पले पडेगे। गृहस्थ जीवन में आनंद रहेगा। प्रत्येक कार्य में सफलता प्राप्त होगी। बड़े दर्जे के अधिकारी आप पर प्रसन्न रहेंगे। पिता और बड़ों से लाभ होने की संभावना है। व्यावसायिक क्षेत्र में प्रवास हो सकता हैं। कार्यभार में वृद्धि होगी।

मकर
समय की अनुकूलता और प्रतिकूलता से मिश्रित फल मिलेगा। बौद्धिक कार्य और व्यावसायिक क्षेत्र में आप नए विचारों से प्रभावित होंगे और उनके अनुसार चलेगे।

कुंभ
वाणी पर संयम रखिएगा। आपका सकारात्मक दृष्टिकोण होगा। खर्च अधिक होने के कारण धन का संकट रहेगा। क्रोध पर संयम रखिएगा। रुपये पैसे को लेकर के तंगी रहेगी। सृजनात्मक क्षेत्र में सृजनशक्ति का भी आप परिचय देंगे। मानसिक रूप से स्वास्थ्य अच्छा नहीं रहेगा। संतान से आप दुःखी रहेगे । धन के निरर्थक व्यय से बचे ।

मीन
आप का मान.सम्मान बढेगा और धनलाभ होने के संकेत गणेशजी आप को देते हैं। प्रत्येक कार्य सरलतापूर्वक संपन्न होगा। भावनाओं के प्रवाह में बहकर आप किसी अविचारी कार्य न कर बैठें इसके लिए सावधान रहिएगा। चर्चा और विवाद से दूर रहिएगा। फिर भी किसी के साथ उग्रतापूर्ण व्यवहार हो सकता है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

10 मार्च 2023 : जानें शुक्रवार का राशिफल

4 मई 2020 : जानें सोमवार का राशिफल

12 September 2023 Ka Rashifal : आज 3 राशियों पर मेहरबान रहेंगे सितारें, जानें 12 राशियों का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk