फतेहाबाद

किसानों की आमदनी बढ़ाकर देश को प्रगतिशील बनाना सरकार का उद्देश्य—सुनीता दुग्गल

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
हरियाणा अनुसूचित जाति वित्त एवं विकास निगम की चेयरपर्सन सुनीता दुग्गल विख्यात शिक्षाविद सर्वजीत मान के निवास पर पहुंची। इस दौरान उन्होंने राष्ट्रपति के कार्यक्रम को लेकर शिक्षाविद के परिवार को निमंत्रण दिया।

इस दौरान उन्होंने सर्वजीत मान को सरकार की 4 वर्ष की उपलब्धियों की बुकलेट भेंट की। सुनीता दुग्गल ने कहा कि पिछले 4 सालों में देश पूरी तरह से परिवर्तित हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व के देशों को भारत को एक शक्ति के रुप में मानने के लिए विवश किया है। भाजपा सरकार ने किसानों, व्यापारियों, कर्मचारियों से लेकर दबे व पिछड़े हुए समाज के लिए अनेक ऐसे कार्य किए है—जिससे देश प्रगति की तरफ अग्रसर हुआ है।

किसानों की आय बढ़ाने के लिए सरकार ने ठोस कदम उठाए है। उसका परिणाम अब हमें जमीन पर दिखाई देने लगे है। अंतोदय योजना के तहत हर घर में गैस चुल्हा पहुंचाया गया। घर—घर में शौचालय बनवाये गए। अब 2022 तक घर सिर को छत्त देने की योजना पर जारेशोर से काम चल रहा है।
इस अवसर पर सर्वजीत मान ने परिवार सहित उनका जोरदार स्वागत किया। कार्यक्रम में संदीप चीमा, इंद्र गावड़ी, नरेश तनेजा टीटू भी मौजूद थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

गांव दैयड़ का सरपंच प्रतिनिधि 40 पेटी देसी शराब सहित काबू

शमशान घाट के चोर हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद

Jeewan Aadhar Editor Desk

फतेहाबाद के इंद्रपुरा मोहल्ला व गांव चिंदड़ में मिला कोरोना पॉजिटिव केस