हिसार

फ्यूचर मेकर कंपनी के उपभोक्ताओं के लिए गुड न्यूज-पढ़े विस्तृत जानकारी

हिसार,
फ्यूचर मेकर कंपनी के सीएमडी राधेश्याम तथा सहयोगी सुंदर सिंह सैनी की जमानत याचिका पर आज अदालत में सुनवाई हुई, वहीं तेलंगाना पुलिस ने आरोपी राधेश्याम को अदालत में पेश कर रिमांड मांगा, जिसे अस्वीकार कर दिया गया।
तेलंगाना के साइबराबाद के पुलिस ने अदालत में जमानत का विरोध किया और आरोपियों की रिमांड के लिए अनुरोध किया। पुलिस का कहना था किे आरोपियों को रिमांड पर लेकर कंपनी के बारे में पूरी जानकारी हासिल करेंगे, जिसमें अब तक लोगों के साथ किए गए फ्रॉड के बारे में भी सवाल पूछेंगे। रिमांड के दौरान हमें बहुुत महत्वपूर्ण जानकारी मिलने की उम्मीद है, जिससे हजारों करोड़ रुपये के फ्रॉड का खुलासा होने का अनुमान है।
वहीं फ्यूचर मेकर कंपनी के सीएमडी राधेश्याम तथा सहयोगी सुंदर सिंह सैनी के वकील ने अदालत को बताया कि यह कंपनी पूरी तरह सरकार के नियमों पर चल रही हैै। किसी भी उपभोक्ता का पैसा कम्पनी ने नहीं रोका है। ऐसे में पुलिस रिमांड का सवाल नहीं उठता। अदालत ने दोनों पक्षों की दलीले सुनने के बाद फ्यूचर मेकर कंपनी के सीएमडी राधेश्याम तथा सहयोगी सुंदर सिंह सैनी की पुलिस रिमांड देने से इंकार कर दिया और जमानत का फैसला सुरक्षित रख लिया।
वहीं आज काफी संख्या में लोग हिसार, आदमपुर और सीसवाल से तेलंगाना के साइबराबाद में पहुंचे। इन लोगों ने पुलिस के आलाधिकारियों से मिलकर कम्पनी पर लाखों लोगों के भविष्य टीके होने की बात कही। इन लोगों ने कहा कि कम्पनी ने अभी तक एक भी उपभोक्ता का पैसा नहीं रखा है। समय पर उन सबका पैसा आ रहा है। ऐसे में पुलिस की कार्रवाई से लोगों में भय का माहौल बन गया है। इन लोगों ने कम्पनी के कार्यालय से सील हटाने की मांग भी की।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आभार रैली के लिए डिप्टी स्पीकर की जी तोड़ मेहनत पर मुख्यमंत्री ने फेरा पानी : खोवाल

शिक्षिका की नौकरी छोड़ खोली डेयरी, अरुणा ने कामयाबी की नई इबारत लिखी

लाडवा से दिल्ली रवाना हुआ किसानों का जत्था

Jeewan Aadhar Editor Desk