हिसार

घर में घुसकर हथियारों के बल पर 3 बहनों से छेड़छाड़, पुलिस ने किया मामला दर्ज

हिसार,
हथियारों के बल पर घर में घुसकर तीन बहनों के साथ घर में घुसकर छेड़छाड़ करने के आरोप में महिला थाना पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को शिकायत में शहर की एक कालोनी में रहने वाली 19 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि पिता का निधन हो चुका है। मेरी 2 और छोटी बहन हैं। एक की उम्र 14 व दूसरी की 13 साल है। 6 अगस्त की रात साढ़े 8 बजे गाड़ी सवार पांच अज्ञात युवक घर के बाहर आए थे। जोर-जोर से अपशब्द बोलने लगे। जब मेरी माता घर से बाहर आई तब वे फरार हो गए थे।

7 अगस्त को दोपहर ढाई बजे एक गाड़ी व एक बाइक पर सवार होकर आरोपी दोबारा आए थे। इनके पास हथियार थे। घर पर मैं, मेरी दोनों छोटी बहनें अकेली थी। मां किसी काम से बाहर गई थी। आरोप है कि युवकों ने आते ही अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी। जब मैंने उन युवकों का विरोध किया तो जातिसूचक अपशब्द बोलने शुरू कर दिए।

उन्होंने फिर से छेड़छाड़ की। जब शोर मचाया तब पड़ोसी इकट्‌ठा हो गए, जिन्हें देखकर आरोपी अपने वाहनों में बैठकर फरार हो गए थे। आरोप है कि पहले भी जब हम बहनें कहीं आती-जाती हैं तब भी आरोपी गलत हरकत करते हैं। उक्त घटना के बारे में मां काे बताया था। इसके बाद पुलिस को शिकायत देकर आरोपी युवकों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस ने आरोपी युवकों की धरपकड़ के प्रयास तेज कर दिए हैं।

Related posts

बॉलीवुड की जगह हरियाणा पर होगा अब मेरा फोकस : यशपाल शर्मा

निर्धारित समयावद्घि में जनकार्यों को पूरा करने की दिशा में बेहद अहम सिद्घ होगा आस सॉफ्टवेयर : मंडलायुक्त चंद्रशेखर

Jeewan Aadhar Editor Desk

कोरोना जल्दी हो ध्वस्त, सदा रहो मस्त, नजर आओ अलमस्त