हरियाणा

रोडवेज हड़ताल : निगम पर बिगड़ी बात, तीसरे दौर की वार्ता आरंभ

चंडीगढ़,
लगातार 6 दिनों से चली आ रही हरियाणा रोडवेज की हड़ताल को समाप्त करवाने को लेकर आज परिवहन विभाग के अधिकारियों व रोडवेज कर्मचारी के तालमेल कमेटी के बीच तीसरे दौर की बैठक शुरू हुई है। बैठक में कमेटी में शामिल यूनियन के नेताओं सहित परिवहन विभाग के डीजी समेत तमाम अधिकारी मौजूद हैं। पहले दो चरणों की बैठक विफल रही। बैठक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के प्रधान सचिव राजेश खुल्लर व एसीएस धनपत सिंह भी शामिल हुए हैं, जिसमें सरकार और कर्मचारियों के बीच कोई नियत परिणाम निकल सकता है।
वहीं कर्मचारी नेता सरबत सिंह पुनिया ने बताया कि प्रधान सचिव राजेश खुल्लर के मुताबिक, सरकार परिवहन विभाग को निगम में बदलने का पूर्ण रूप से मन बना चुकी है। जिसके बाद ही कर्मचारियों ने बीच में ही बातचीत छोड़ बाहर आ गए। जिन्हें परिवहन विभाग के महानिदशेक पंकज अग्रवाल रोडवेज दोबारा बातचीत के लिए मनाने बाहर आए। जिसके बाद रोडवेज कर्मचारिओं की सीएम के प्रधान सचिव राजेश खुल्लर समेत परिवहन विभाग के अधिकारियों के साथ तीसरे दौर की बातचीत शुरू हुई।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

टोहाना, पलवल व रोहतक के 5 कर्मचारियों के निलंबन के आदेश, कई अधिकारियों पर बैठाई जांच

प्रदेश भर में मिल रहे है नकली राम मिलावटी दास—विडियों देखे

मोबाइल ऐप करेगा रक्त की समय पर पूर्ति